यह साउथ एक्टर्स की बेस्ट मूवी, जिन्होंने सिनेमा हॉल में दिखाया कमाल
यह साउथ एक्टर्स की बेस्ट मूवी, जिन्होंने सिनेमा हॉल में दिखाया कमाल
Share:

बॉलीवुड हो या टॉलीवुड आज के वक़्त में साउथ मे अनेक ऐसी फिल्में बनने लगी है जो पूरी दुनिया में पसंद की जाने लगी है वहीं इन फिल्मों को देखने के लिए फैन्सों कि भीड़ भी भारी मात्रा में सिनेमा घरों में देखने को मिल रही है, और यही नहीं साउथ एक्ट्रेस और या फिर एक्टर दोनों के ही फैंस उनकी नई मूवी का इंतज़ार करते रहते है तो चलिए जानते हैं साउथ की बेस्ट फिल्मों के बारें में...

1.बाहुबली - साउथ की सबसे बेस्ट फिल्मों में बाहुबली सबसे ऊपर आती है बाहुबली के 2 भाग है और दोनों ही बहुत हिट रहे थे बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 1800 करोड़ रुपये की कमाई की है. बाहुबली में प्रभास,तमन्ना और अनुष्का शेट्टी ने मुख्य भूमिका निभाई है फिल्म का निर्देशन एस एस राजमौली ने किया है.
 
2.रोबोट - जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म रोबोट की गिनती भी बेस्ट फिल्मो में होती है रोबोट के भी 2 पार्ट आये हैं और दोनों ही ब्लॉकबस्टर रहे हैं रोबोट एक साइंस फिक्शन फिल्म थी इसमें टेकनोलॉजी का बहुत शानदार प्रयोग किया गया था.

3.मगधीरा- वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक रामचरण तेजा और काजल अग्रवाल की फिल्म मगधीरा भी साउथ की एक सुपरहिट फिल्म है इस फिल्म का निर्माण राजमौली ने किया है.

इस तमिल एक्टर ने शेयर की अपनी, तीर्थयात्रा की फोटो...

रजनीकांत के फैंस में मूवी रिलीजिंग का छाया क्रेज़, दुल्हन की तरह सजाया थिएटर

इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -