रजनीकांत के फैंस में मूवी रिलीजिंग का छाया क्रेज़, दुल्हन की तरह सजाया थिएटर
रजनीकांत के फैंस में मूवी रिलीजिंग का छाया क्रेज़, दुल्हन की तरह सजाया थिएटर
Share:

टॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की मूवी दरबार रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर फैंस में जो क्रेज है वो देखने लायक है. रजनीकांत के फैंस एक्टर की और फिल्म की पोस्टर पर माला चढ़ाते नजर आ रहे हैं. फैंस का पागलपन कुछ इस हद तक देखने को मिल रहा है कि उनके नाम की पूजा की जा रही है. साउथ के राम सिनेमाज में ढ़ोल-नगाड़ों के साथ दरबार का स्वागत किया गया. फैंस रजनीकांत की फिल्म से पहले उनके लिए खूब एक्साइटेड नजर आए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साउथ के कई जगहों पर थिएटर्स को दुल्हन की तरह सजाया गया था. राम सिनेमाज के राम मुथुराम थिएटर बिल्ड‍िंग को ऊपर से नीचे तक एलईडी लाइट्स से सजाया गया था. रजनीकांत फैंस अपने प्यार का इजहार करने में कोई कसर नहीं छोड़ते. दरबार के रिलीज से पहले फिल्म के पोस्टर्स पर रजनीकांत की फोटो पर फैंस से जयमाला चढ़ाई. रोहिणी सिल्वर स्क्रीन्स में दरबार के पोस्टर पर माला चढ़ा हुआ. विदेश में भी रजनीकांत के फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है. एक रजनी फैन ने अपने चाइनीज-अमेरिकन कलिग्स के साथ केक कट कर उनके लिए प्यार जताया. केले के पत्तों और पारंपरिक तरीके से सजा एक थ‍ि‍एटर. दरबार की सफलता के लिए कई जगह पूजा-पाठ भी कराई गई.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सिनेमाघरों का यूं रोशनी से जगमगाना किसी और एक्टर के लिए नहीं बल्क‍ि रजनीकांत के लिए किया गया था. बैंगलोर के कावेरी थिएटर में रजनीकांत की फोटो के विशाल कटआउट को भारी भरकम माला से सजाया गया था. कई जगह दरबार रिलीज से पहले मुंह अंधेरे पटाखे छोड़कर जश्न मनाया गया. लोगों ने प्रातः 3 साढ़े 3 बजे जमकर पटाखे फोड़े.

इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटोज

जल्द ही अपनी एक और मूवी में नज़र आएंगे रजनीकांत...

'अला वैकुंठपूर्मुलु' का एक्शन और थ्रिल से भरपूर है इस एक्टर की मूवी, जल्द होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -