इस तरह हुई थी वर्षा के अभिनय करियर की शुरुआत
इस तरह हुई थी वर्षा के अभिनय करियर की शुरुआत
Share:

मराठी फिल्म की जानी मानी एक्ट्रेस Varsha Usgaonkar को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात का चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं वह आज अपना जन्मदिन मना रही है. इतना ही नहीं Varsha Usgaonkar ने अपनी एक्टिंग के बल पर अपने फैंस के दिल जीता है. जंहा उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों घर आया मेरा परदेसी और पथरेला रास्ता में मुख्य अभिनेत्री के रूप में अभिनय किया। 2005 में, वह एक सहायक अभिनेत्री के रूप में बॉलीवुड फिल्मों मंगल पांडे: द राइजिंग और श्री हां मिस में दिखाई दीं। 

फैसल सैफ निर्देशित विवादास्पद हिंदी फीचर फिल्म, जिग्यासा में, उन्होंने हर्षिता भट्ट की माँ की भूमिका निभाई। उसगांवकर ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत 1988 में उत्तरा की भूमिका में, अभिमन्यु की पत्नी और परीक्षित की माँ (भारत राजवंश टीवी धारावाहिक महाभारत के भविष्य) में की थी। भूमिका ने उन्हें कई हिंदी फ़िल्मों के प्रस्ताव दिए और उनमें से अधिकांश बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुईं। उन्होंने 1994 के टीवी धारावाहिक चंद्रकांता में रूपमती (स्नेक क्वीन) की भूमिका निभाई। वह आकाश ज़ेप और इका मीकांशी के मराठी शो में दिखाई दी हैं, और उन्होंने हिंदी टेलीविजन धारावाहिक अलविदा डार्लिंग, तन्हा और अनोनो में अभिनय किया है।

उनका सबसे प्रमुख प्रदर्शन 1990 के दशक में दूरदर्शन पर टीवी धारावाहिक झांसी की रानी में था, जिसमें उन्होंने रानी लक्ष्मीबाई की मुख्य भूमिका निभाई थी। उषगांवकर ने उल्हास बुआओ के साथ कोंकणी म्यूजिक एल्बम रूप तुजिम लइता पिक्सम में गाया। वह वर्तमान में मारथी चैनल स्टार प्रवाह के लोकप्रिय शो सुख मंजी निकी के अस्त में नंदिनी यशवंत शिर्के-पाटिल की सहायक भूमिका निभा रही हैं।

पंजाब के अमृतसर में बवाल पर कंगना ने दिया होश उड़ा देने वाला बयान

गंगूबाई काठियावाड़ी के 1 साल पूरे होते ही आलिया ने इस शख्स संग शेयर की तस्वीर

'सूटकेस, फ्रिज और धर्म परिवर्तन..शौहर संग स्वरा ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -