लालू के परिवार नहीं' वाले तंज़ पर बीजेपी ने कुछ इस तरह किया पलटवार
लालू के परिवार नहीं' वाले तंज़ पर बीजेपी ने कुछ इस तरह किया पलटवार
Share:

नई दिल्‍ली : सोशल मीडिया पर बीजेपी ने 'मोदी का परिवार' मुहिम शुरू कर दी है... पीएम नरेंद्र मोदी ने आज तेलंगाना के अदिलाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर पलटवार तक कर दिया है. पीएम मोदी ने ओस बारें में बोला है कि विपक्षियों ने मेरे परिवार को लेकर मुझ पर हमला किया था, लेकिन अब पूरा देश कह रहा है कि मैं हू मोदी का परिवार. इसके उपरांत भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा और अमित शाह सहित पार्टी के कई प्रमुख नेताओं ने अपने एक्‍स के बायो में 'मोदी का परिवार' लिख डाला है. 

पीएम नरेंद्र मोदी लगातार परिवारवाद के विरुद्ध आवाज उठाते रहे हैं. इससे परिवारवाद की राजनीति करनेवाले विपक्षी परेशान होते रहे हैं. अदिलाबाद की रैली में भी प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षियों को इस मामले पर घेरा. पीएम मोदी ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि परिवारवादी पार्टी के चेहरे अलग हो सकते हैं, लेकिन चरित्र एक ही होता है. दो चीजें पक्‍की हैं... इनके चरित्र में झूठ और दूसरा लूट. इससे पहले लालू प्रसाद यादव ने बोला था कि अगर प्रधानमंत्री मोदी का कोई परिवार नहीं तो इसमें वो क्या कर पाएंगे?

मोदी ने इस बारें में बोला है कि टीआरएस (तेलंगाना राष्ट्र समिति), बीआरएस (भारत राष्ट्र समिति) बन गई, लेकिन इससे तेलंगाना के लिए कुछ भी नहीं बदल सका उन्होंने दावा किया कि अब कांग्रेस इस क्षेत्रीय दल की जगह पर सत्ता में आई है लेकिन ‘कुछ नहीं होने वाला' है. उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, "मेरा जीवन एक खुली किताब की तरह है. देश के लोग इसके बारे में जानते हैं. बचपन में जब मैंने घर छोड़ा था, तो एक सपना लेकर निकला था कि देशवासियों के लिए जीने वाला हूँ." उन्होंने  अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि "इस देश के 140 करोड़ लोग मेरा परिवार हैं... मेरा भारत मेरा परिवार."

इतना ही नहीं  'मैं हूं मोदी का परिवार' की ही तरह साल 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी नेताओं ने 'मैं भी चौकीदार' की मुहिम चलाई थी. इस बीच बीजेपी नेताओं के साथ-साथ पार्टी के फालोअर्स ने भी सोशल मीडिया अकाउंट के हैंडल्‍स पर अपने नाम के आगे 'मैं भी चौकीदार' तक लिख डाला था.

मां को स्मार्टफोन की मदद से हुआ बच्चे का कैंसर, फ्लैश लाइट ऑन करते ही आंखों में दिखे ये लक्षण

ट्रूकॉलर ने लॉन्च किया कॉल रिकॉर्डिंग और ट्रांसक्रिप्शन फीचर

एचपी ने 30 प्रतिशत पुनर्नवीनीकरण प्लास्टिक से बने ऑफिस जेट प्रो प्रिंटर की नई रेंज लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -