BSNL यूजर्स के लिए है ये बड़ी खबर...इतने रुपए के रिचार्ज में मिलेगी ये खास सुविधा
BSNL यूजर्स के लिए है ये बड़ी खबर...इतने रुपए के रिचार्ज में मिलेगी ये खास सुविधा
Share:

हम में से ऐसा कोई भी नहीं होगा, जिसने किसी भी टेलीकॉम कंपनी का रिचार्ज प्लान अब तक नहीं लिया होगा. टेलीकॉम प्लान्स हमारी आवश्यकता हैं जिनमें कॉलिंग और SMS के साथ-साथ डेटा और दूसरे कई बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे हैं. यदि आप सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) के उपभोक्ता हैं तो हमारे पास आपके लिए एक खुशखबरी है. BSNL ने अपने लोकप्रिय प्रीपेड प्लान के बेनिफिट्स को बढ़ाया जा रहा है.  

BSNL यूजर्स के लिए Good News!: खबरों का कहना है कि बीएसएनएल (BSNL) के एन्यूअल प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी (Validity) में वृद्धि की जा चुकी है. जहां पहले ये प्लान 365 दिनों की वैधता के सतह दिया जा रहा है, अब जिसमे यूजर्स को 60 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी प्रदान की जा रही है. यानी अब इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को कम मूल्य में 425 दिनों की वैलिडिटी भी प्रदान की जा रही है. इस वैधता का फायदा उठाने के लिए आपके पास जून तक का वक़्त है.  

BSNL का शानदार प्रीपेड प्लान: BSNL के जिस प्रीपेड प्लान के बारें में आज हम बात करने जा रहे है, जिसका मूल्य 2,399 रुपये है. इस मूल्य के बदले में यूजर्स को अपने शहर और लोकल सर्विस एरिया में अनलिमिटेड लोकल और STD वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जा रही है, साथ ही, नैशनल रोमिंग की सुविधा भी मिल रही है. जिसमे मुंबई और दिल्ली में एमटीएनएल (MTNL) नेटवर्क पर भी ये सुविधा प्रदान की जा रही है. ये प्लान 2GB डेली डेटा और 100 SMS प्रति दिन की सुविधाओं के साथ भी पेश किया जा रहा है . डेटा खत्म होने के उपरांत इसकी स्पीड को कम करके 40Kbps किया जा चुका है. 

इस प्रीपेड प्लान में मिलेंगे ये एडिश्नल बेनिफिट्स: कॉलिंग और डेटा के साथ-साथ BSNL के इस 2,399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में पर्सनल रिंग बैक टोन (PRBT) और 30 दिनों के लिए अनलिमिटेड सॉन्ग एक्सचेंज का विकल्प भी प्रदान किया जा रहा है. ये प्लान 30 दिनों के एरॉस नॉव एंटरटेन्मेंट (Eros Now Entertainment) के सब्सक्रिप्शन के साथ दिया जा रहा है . जैसा आपको पहला बता चुके हैं, इस प्लान में एक्स्ट्रा वैलिडिटी का लाभ उठाने के लिए आपके पास जून के अंत तक का ही समय है.

अमेज़न आया ढेर सारे इनाम लाया...

आईआईटी मद्रास ने विकसित किया स्वदेशी टेक्नोलॉजी वाला सॉलिड वेस्ट कॉम्बस्टर

बिना नेटवर्क के भी चला सकते है मोबाइल, बस करना होगा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -