इंडियन आइडल के इस कंटेस्टेंट ने की सगाई, इंटरनेट पर छाई ये बेहतरीन तस्वीरें

इंडियन आइडल के इस कंटेस्टेंट ने की सगाई, इंटरनेट पर छाई ये बेहतरीन तस्वीरें
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 की दूसरी रनरअप सायली कांबले की गायिकी का तो हर कोई कायल हो चुका है। सायली की बेहतरीन आवाज और उनकी सिंगिग को लेकर अक्सर ही चर्चे होते रहते हैं। मगर अब सायली अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। जी हां, सायली ने अपने बॉयफ्रेंड धवल संग सगाई कर ली है। 

अपनी इंस्टा स्टोरी पर सायली ने एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है, जिसमें वो अपनी सगाई की रिंग फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। सायली के हाथ हैवी ब्राइडल मेहंदी से संजे हुए हैं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड का हाथ थामा हुआ है। तस्वीर में सायली के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखकर ही यह स्पष्ट जाहिर है कि वो अपनी सगाई होने पर कितना अधिक खुश हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @indianidol_12_fanpage

वही सायली के बॉयफ्रेंड धवल ने भी सगाई के फंक्शन से गायक संग एक रोमांटिक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में धवल और सायली एक दूसरे का हाथ थामे एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों के चेहरों पर खुशी और सुकून स्पष्ट नजर आ रहा है। धवल ने सायली संग तस्वीर साझा करके अपनी लेडी लव के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा- मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा।।। तुम्हारे साथ हंसने के लिए, जब तुम लॉ फील करोगी तो तुम्हें प्रेरित करने के लिए तथा तुम्हें लाइफ के प्रत्येक मोड़ पर बिना किसी कंडीशन के प्यार करने के लिए। वही सोशल मीडिया पर इंडियन आइडल के फैन पेजेस पर भी सायली और धवल की इंगेजमेंट सेरेमनी की कई सारी फोटोज और वीडियो छाई हुई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @indianidol_12_fanpage

बेयर ग्रिल्स शो के लिए कभी भी जीवों को बना लेते थे भोजन, अब कही ये बात

VIDEO: 'डिलीवरी के लिए दे देना 50-50 हजार', मीडिया फोटोग्राफर्स से बोलीं भारती सिं

मौनी रॉय ने कर ली कोर्ट मैरिज!, तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -