तीसरी बार माँ बनने वाली हैं क्रिसी टाइगन, दिखाया बेबी बम्प
तीसरी बार माँ बनने वाली हैं क्रिसी टाइगन, दिखाया बेबी बम्प
Share:

अमेरिकी मॉडल क्रिसी टाइगन अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं. लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं. उन्होंने हर बार अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीता है. वहीं अब हाल ही में आई जानकारी के मुताबिक वह तीसरी बार माँ बनने वाली हैं. जी हाँ, इस बात का खुलासा हाल ही में हुआ है. John Legend की पत्नी Chrissy Teigen अपने तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. वह इसके लिए बहुत उत्साहित है. उन्होंने अपने बेबी बम्प को दिखाया है.

वैसे इसके पहले वह दो बच्चों की माँ है. बीते समय में वह अपने मां बनने के अनुभव पर खुलासा कर चुकीं हैं. उन्होंने बताया था कि माँ बनना उनके लिए आसान नहीं रहा. जी दरअसल क्रिसी खुद बता चुकीं हैं कि इस दौरान बहुत यातनाएं झेलनी पड़ीं. उन्होंने ट्विटर पर अपने इस पूरे अनुभव को साझा किया था. उन्होंने अपनी बेटी लूना को जन्म देने के बाद अवसाद से अपने जूझने के दौर को याद कर ट्वीट किया था.

उस दौरान ट्वीट में उन्होंने कहा, "लूना को जन्म देने के तीन महीने बाद ऐसा हुआ. कुछ महीनों तक बेहद बैचेनी रही और जिंदगी एक सी लगने लगी थी. आप सभी ने लोगों की ऐसी भयावह कहानियां सुनी होंगी, जहां लोग अपने बच्चे को अपना मानने से कतराते हैं या उन्हें चोट पहुंचाना चाहते हैं, लेकिन मुझे कभी ऐसा नहीं लगा. मैं खुद से भले नफरत कर लूं, अपने बच्चे से नहीं कर सकती." फिलहाल John Legend और Chrissy Teigen बहुत उत्साहित हैं क्योंकि वह तीसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं. दोनों ने शादी साल 2013 में की थी.

अगले साल होगी शेरोन स्टोन की बायोग्राफी 'द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस' लॉन्च

साउथ के बाद अब हॉलीवुड फिल्मों की तैयारी में जुटें है जीवी प्रकाश

नहीं रहे ऑस्कर विजेता पटकथा लेखक कर्ट लुइडके

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -