बोल्ड सीन करने से पहले अपने पेरेंट्स से परमिशन लेती है ये हॉट एक्ट्रेस
बोल्ड सीन करने से पहले अपने पेरेंट्स से परमिशन लेती है ये हॉट एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की बोल्ड थ्रिलर फिल्म 'हेट स्टोरी-4' सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म में उर्वशी ने एक बार फिर बोल्ड किरदार निभाया है. फिल्म हेट स्टोरी-4 में उर्वशी स्ट्रिप डांसर का किरदार निभा रही है. खास बात तो ये है कि उर्वशी स्ट्रिप डांसर के किरदार को बखूबी निभाने के लिए स्ट्रिप क्लब तक पहुंच गई थी, जहां उन्होंने डांसर्स की एक-एक स्टेप को ध्यान से देखा और फिर उसे अपने किरदार में निभाया था.

हर फिल्म में बोल्ड सीन देने वाली अभिनेत्री उर्वशी बोल्ड किरदार निभाने के लिए अपने माता-पिता से पहले इजाजत लेती है. जी हाँ... इस बात का खुलासा खुद उर्वशी ने किया है. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि, 'वो नॉन-फ़िल्मी बैकग्राउंड से है. उनके परिवार में दूर-दूर तक किसी का भी फिल्मो से नाता नहीं है. उनके माता-पिता दोनों ही बिजनेस फील्ड से है.'

उर्वशी ने आगे कहा था कि, 'जब भी मुझे बोल्ड सीन करना होता है तो मैं इसके लिए पहले अपने मम्मी-पापा से जरूर पूछ लेती हूँ. हेट स्टोरी-4 में भी मैंने उनसे पूछकर ही इंटिमेट सीन किए है.' अब देखना तो ये है कि फिल्म हेट स्टोरी 4 दर्शको को कितनी पसंद आती है और फिल्म कितनी कमाई कर पाती है.

खुद से 38 साल बड़े एक्टर के साथ बोल्ड सीन कर चुकी है ये अभिनेत्री

विरूष्का ने ख़रीदा 35 करोड़ का फ्लैट, बन गए युवराज सिंह के पड़ोसी

बॉडी वैक्स और बिकिनी के चक्कर में जैकी ने छोड़ दी थी ये फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -