कान्स रेड कार्पेट पर रोमांस करते हुए दिखाई दिए ये हॉलीवुड स्टार, Kiss ने खींचा सभी का ध्यान

कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अमेरिकन मॉडल काया गेरबर ने अभिनेत्री बॉयफ्रेंड ऑस्टिन को किस कर सभी को हैरत में डाल चुके है. दोनों इस कदर एक दूसरे में खो चुके है कि सबकी निगाहें उन्हीं पर टिकी हुई है. आखिर देशभर से जुटे लोगों के सामने उन्होंने ऐसा क्यों कर दिया है.  अमेरिकन मॉडल Kaia Gerber ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान सबके सामने अभिनेता  Austin को स्मूच कर दिया. ऑस्टिन की मूवी एल्विस (Elvis) को कान्स मूवी फेस्टिवल में दिखाए जाने के लिए सेलेक्ट कर लिया है. इसकी खुशी में Kaia Gerber ने बॉयफ्रेंड Austin को सरेआम किस कर अपना समर्थन भी दे दिया है. 

20 वर्ष की अमेरिकल मॉडल काया गेरबर कान्स में लाल रंग हॉल्टर ड्रेस पहने में अभिनेता ऑस्टिन के साथ हाथ में हाथ डाले पहुंचीं. ऑस्टिन बटलर 30 वर्ष के अभिनेता हैं, जिनकी मूवी एल्विस को कान्स में प्रदर्शित किए जाने के लिए सेलेक्ट कर लिया गया.  Kaia Gerber और Austin Butler पहली बार बीते वर्ष 2021 में एक साथ देखे गए थे, तभी से इनकी रिलेशनशिप की बातें भी सुनने के लिए मिल रही थी. कान्स के रेड कार्पेट पर दोनों को भरी भीड़ के आगे किस करते हुए भी दिखाई दे चुके है. 

Kaia लाल रंग डीप बैक स्ट्रेपी गाउन में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही है. सुपरमॉडल Cindy Crawford की बेटी Kaia Gerber ने अपने बालों को ब्रूनेट बन में टाई किया था, वहीं इस पूरे लुक को हल्के मेक-अप से कर रखा है. हाई हील्स के साथ काया ने अपने लुक को और एनहेन्स भी कर दिया है.  एल्विस एक्टर ऑस्टिन ब्लैक कलर के डिजाइनर सूट बहुत ही हैंडसम लग रहे थे. इस लूक को ऑस्टिन ने क्लासिक बो टाई और चटख नीले रंग के ब्रोच के साथ पूरा कर रखा है. Austin butler यूथ के बीच काफी फेमस है. एक्टर के इंस्टाग्राम पर भी 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

1 दिन में अनगिनत सिगरेट पी जाते है रोनी वुड, उम्र जानकर होगी हैरानी

ब्लैक आउटफिट में बेला ने ढाया कहर, पेंट ढीली कर दिखा दी फैंस को कमर

बेला हदीद ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में ढाया अपने हुस्न से कहर

Most Popular

- Sponsored Advert -