निकोल ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
निकोल ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
Share:

हर दिन कोई ना कोई हॉलीवुड डीवा अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इस पंक्ति में, ब्रैड पिट की प्रेमिका निकोल ने शहर के बारे में बात की है क्योंकि जर्मन मॉडल अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं के अनुसार दुनिया भर के लोगों का दिल जीत रही है। लेकिन, उनका घर का आधार बर्लिन, जर्मनी है, जहां उनका सात वर्षीय बेटा एमिल है, जो वह पति रोलैंड मैरी के साथ साजहा करती है। इसके अलावा, निकोल लगातार अपने इंस्टाग्राम पेज को अपडेट करती रहती हैं, जिसमें उनके ट्रैवल एडवेंचर और ऐसी चीजों की झलक दी गई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nico (@nico.potur) on

हाल ही में, दिवा ने कुछ घंटे पहले आईजी की पोस्ट के रूप में उनकी एक तस्वीर साझा की है। मोनोक्रोम स्नैप्स, जो बर्लिन  ब्रैड के लेडीलव को विश्वास से परे भव्य दिख रहा है। इन फोटोज में निकोल शर्ट पहने नजर आ रही हैं; असंतृप्त और उसे टोंड midriff नज़र आ रही है, फिट पतलून के साथ जोड़ा, जबकि बाल पूरी तरह से खुले हुए है। हरियाली के बीच दिवा पोज देते समय आसान-सा दिखने वाला लूप झुमके के साथ सबसे ऊपर है। 27 वर्षीय मॉडल ने अपने आईजी पद को 'slow sunday' के रूप में रखा।

इस बीच मिलान फैशन वीक में स्पॉटलाइट चुराने के अलावा, उन्होंने ब्लैक में ह्यूगो बॉस तेजस्वी के लिए रनवे को निगल लिया, निकोल ने हाल ही में एक आईजी टिप्पणीकार के सवाल को स्पष्ट करने के लिए सुर्खियां बनाईं कि वह और ब्रैड बाद की एंग्री जोली को पसंद क्यों नहीं करते। पोटुराल्स्की ने वापस उत्तर दिया, "किसी से भी घृणा नहीं"। एक अग्रणी दैनिक ने स्रोत के माध्यम से आगे सत्यापित किया कि ब्रैड न तो नाराज थे और न ही परेशान थे कि निकोल ने जोली पर एक टिप्पणी की, इस प्रक्रिया में उनका बचाव किया। "इस समय अपने जीवन में, ब्रैड बस खुश है कि उसने किसी को पाया है जो उसे पोषित और प्यार महसूस करता है।"

क्रिश्चियन ने शुरू की अपनी नई परियोजना

Chrissy Teigen ने इस चीज को लेकर किया बड़ा खुलासा

जोकर स्टार जोकिन फीनिक्स के घर गूंजी किलकारियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -