Chrissy Teigen ने इस चीज को लेकर किया बड़ा खुलासा
Chrissy Teigen ने इस चीज को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

हाल ही में, यह हुआ कि लिप सिंक स्टार Chrissy Teigen ने अच्छी खबर दी कि वह गर्भवती है। उसी दौरान, उसे गर्भवती होने के दौरान जटिलताएं होने के बाद 27 सितंबर को लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया के सीडर सिनाई मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था। इंस्टाग्राम लाइव के माध्यम से उसी के बारे में सूचित करते हुए, उसने अपने 31 मिलियन अनुयायियों को बताया, "मैं आज उस बिंदु पर था जहां मैं रक्तस्राव को कभी नहीं रोका था, और यह स्पष्ट रूप से वास्तव में बुरा है।"

34 वर्षीय कुकबुक लेखक, जिनके दो बच्चे हैं, एक बेटी, लूना सिमोन, और पति जॉन लीजेंड के साथ 2 वर्षीय बेटे माइल्स थियोडोर, ने कहा कि ये जटिलताएं है क्योंकि वह महसूस किया जो "वास्तव में अच्छा" और "गर्भवती होना पसंद था।" लगातार रक्तस्राव के लिए, Teigen ने इसे "एक अवधि से अधिक, निश्चित रूप से स्पॉटिंग नहीं" के रूप में समझाया। हर बार जब मैं बाथरूम में जाता, तो यह रक्त होता। यहां तक कि बस वहां पर रखना, यह रक्त होगा। यह ऐसा था जैसे आप एक नल को कम पर घुमाएँ और उसे छोड़ दें। ”

Teigen ने सबसे पहले अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह अस्पताल से एक तस्वीर साझा करने के बाद मातृत्व भ्रूण देखभाल इकाई में थीं। हालाँकि, उसे पहली तस्वीर को हटाना पड़ा क्योंकि उसने गलती से अपना टेलीफोन नंबर और अस्पताल का कमरा बता दिया था। टीगेन ने अपने अस्पताल के भोजन के बारे में ट्वीट किया: “यह वास्तव में अस्पताल के भोजन के लिए महान है। जैसे इसे एक रेस्तरां में 'अच्छा' कहा जाएगा! " संदेशों के साथ अपने इनबॉक्स में बाढ़ लाने में आसानी करने के लिए "मेडिकल ट्विटर" से भी मज़ेदार स्टार लाने को कहा बोला।

जोकर स्टार जोकिन फीनिक्स के घर गूंजी किलकारियां

सोफी टर्नर ने शेयर की अपने प्रेग्नेंसी की तस्वीरें

वर्ष 2002 में रिलीज़ हुआ था Avril Lavigne का पहला एल्बम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -