क्रिश्चियन ने शुरू की अपनी नई परियोजना
क्रिश्चियन ने शुरू की अपनी नई परियोजना
Share:

क्रिश्चियन बेल की आगामी परियोजनाओं के बारे में हाल ही में अपडेट सामने आई हैं। यह पहले प्रमाणित किया गया था कि बेन एफ्लेक और माइकल कीटन द फ्लैश फिल्म में दिखाई देंगे। दोनों अभिनेता फिल्म में बैटमैन के रूप में अपनी भूमिकाओं को फिर से देखेंगे। उस समय, प्रशंसकों को उम्मीद थी कि क्रिश्चियन बेल फिल्म में भी दिखाई देंगे। हालांकि स्टूडियो ने उसकी संभावित वापसी के संकेत नहीं दिए हैं, और बेल ने खुद कई बार आश्वासन दिया कि वह भूमिका के साथ किया है, और अब यह बताया जा रहा है कि द डार्क नाइट स्टार अभी तक फिर से कैप नहीं दान कर सकता है।

एक प्रमुख मनोरंजन की रिपोर्ट है कि वार्नर ब्रदर्स ने फोर्ड वी फेरारी स्टार को एक प्रस्ताव के साथ दस्तक दी है, उम्मीद है कि वह मना नहीं करेंगे। सूत्रों ने जानकारी दी कि अभिनेता को द फ्लैश फिल्म के लिए केप क्रूसेडर के रूप में डीसी की दुनिया में एक लाल कालीन वापसी की पेशकश की जा रही है। रिपोर्ट आगे बताती है कि बेल को वापसी करने में दिलचस्पी है लेकिन एक चीज है जो उसे रोक रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, इस परियोजना के आगे बढ़ने से पहले, बाले क्रिस्टोफर नोलन की स्वीकृति चाहता है। एक प्रमुख रिपोर्ट में लिखा है, "हम जो सुन रहे हैं, उसमें से ब्रिटिश स्टार वास्तव में इसके लिए है, लेकिन उसकी एक बड़ी शर्त है - वह केवल इस बात पर हस्ताक्षर करेगा कि क्या डार्क नाइट ट्रिलॉजी के निदेशक नोलन ने योजना को मंजूरी दी है"। 46 वर्षीय स्टार नहीं चाहते कि उनके फैसले का उनके प्रभाव पर नकारात्मक असर पड़े। वह नोलन के प्रतिबंधों को झेल लेगा और प्रोडक्शन हाउस को यथार्थवादी जवाब देगा।

Chrissy Teigen ने इस चीज को लेकर किया बड़ा खुलासा

जोकर स्टार जोकिन फीनिक्स के घर गूंजी किलकारियां

सोफी टर्नर ने शेयर की अपने प्रेग्नेंसी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -