Coronavirus से भी खतरनाक है यह हॉलीवुड फिल्म
Coronavirus से भी खतरनाक है यह हॉलीवुड फिल्म
Share:

एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 13000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस कोविड 19 अब धीरे धीरे पूरी दुूनिया में पैर पसार चुका है. अब तक इससे कई सारी जिंदगियां प्रभावित हो चुकी है. ​वहीं भारत में करीब 270 लोग कोरोना वायरस के प्रभाव में आ चुके हैं. जिसकी वजह से देश की सरकार ने कई सारे अहम कदम उठाए है. देश में कई राज्यों में कड़ी सुरक्षा की व्यव्स्था की गई है. इसके अलावा आफिस, स्कूल, कॉलेज, सिनेमाघर, फिल्मों की शूटिंग आदि पर रोक लगा दी गई है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सेलेब्स ने अपने अपने इवेंट्स 

कंटेजियन: साल 2011 में आई फिल्म कंटेजियन फिल्म को देखकर आपको बिल्कुल आज की स्थिति याद आएगी. जो आज दुनियाभर में कोरोना वायरस की वजह से हो रहा है. इसकी कहानी एक वायरस पर आधारित होती है जो धीरे धीरे कई सारे लोगों के बीच फैलता जाता है. फ़िल्म में मैट डेमन, केट विंस्लेट, मैरियन कोटिलार्ड और जूड लॉ जैसे दमदार कलाकारों ने काम किया था. अगर आपने अब तक नहीं देखी है तो इसे जरूर देंखे.

कोरोना के वजह से इस एक्ट्रेस के पिता का हुआ निधन, शेयर की ये तस्वीर

इस स्टाइलिश लुक में खूबसूरत नजर आई Kylie Jenner

केंडल जेनर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -