कोरोना के वजह से इस एक्ट्रेस के पिता का हुआ निधन, शेयर की ये तस्वीर
कोरोना के वजह से इस एक्ट्रेस के पिता का हुआ निधन, शेयर की ये तस्वीर
Share:

दुनियाभर में कोरोना की वजह से खौफ का माहौल बना हुआ हैं. जहां कोरोना की चपेट में अब तक कई हॉलिवुड स्टार्स आ गए हैं, वहीं इस वजह से एक एक्ट्रेस के पापा के निधन की खबर आई है. 'Doctor Who' एक्ट्रेस सोफिया माइल्स के पिता पीटर माइल्स की कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से मौत हो गई है. 'डॉक्टर हू' के 'The Girl in the Fireplace'एपिसोड में अपने किरदार Madame de Pompadour के लिए तारीफें बटोर चुकीं सोफिया ने ट्विटर के द्वारा यह जानकारी दी है.

सोफिया ने ट्वीट कर कहा हैं की, 'मेरे प्यारे पापा कुछ ही समय पहले इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं. यह कोरोना वायरस ही था जिसमें उन्हें हमेशा के लिए छीन लिया. इससे पहले शनिवार को उन्होंने अपने पापा और भाई के साथ कुछ खूबसूरत पलों की तस्वीरें शेयर की थी.

बता दें की हॉलिवुड एक्ट्रेस टॉम हैंक्स और ओल्गा कुरिलैंको, ऐक्टर इदरिस एल्बा और उनकी पत्नी, 'फ्रोजन 2' फेम और 'हैप्पी डेथ डे' फिल्म एक्ट्रेस रैचेल मैथ्यूज़ के बाद रेप और यौन शोषण के आरोप में 23 साल जेल की सजा काट रहे हॉलिवुड के मशहूर डायरेक्टर हार्वी वीन्सटीन भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. 68 साल के हार्वी नॉर्दन न्यू यॉर्क स्टेट जेल में सजा काट रहे हैं.

इस स्टाइलिश लुक में खूबसूरत नजर आई Kylie Jenner

केंडल जेनर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना नया लुक

Shakshi Chopra ने शेयर की न्यूड फोटोज, जिसे देखकर भीग गए फैंस के अंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -