कोरोना वायरस पर आधारित है यह हॉलीवुड फिल्मे
कोरोना वायरस पर आधारित है यह हॉलीवुड फिल्मे
Share:

एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 13000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. 

द हॉट ज़ोन: साल 1995 में आई फिल्म द हॉट ज़ोन एक मेडिकल डिजास्टर है. जिसमे ईबोला जैसे वायरस मोटोबा के आउटब्रेक की कहानी पर बनाया गया है. इस फिल्म को देखकर आपकी रूंह कांप जाएगी. इसमे दिखाया गया है कि अफ्रीकन देश से निकलकर वायरस अमेरिका पहुंचता है और कई सारे लोगों को अपनी चपेट में लेता है. इस फ़िल्म में डस्टिन हॉफमैन, रिनी रूसो, मोर्गन फ्रीमैन जैसे कलाकारों ने काम किया था. ये एक ऐसी फिल्म है जो आपकी आंखों खोलने का काम करेगी कि किसी भी वायरस को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए.

क्वारनटाइन: साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म क्वारनटाइन में भी एक वायरस पर आधारित फिल्म है. जो आपको अंदर तक हिला कर रख देगाा. इस फिल्म की कहानी आपको कुछ कुछ आज हो रहे दुनियाभर में कोरोना वायरस के कहर की तरह लगती है जो धीरे धीरे ना जाने कितनी जिंदगियों को प्रभावित करता है.

वर्ल्ड वॉर ज़ेड: ब्रेट पिट की फिल्म वर्ल्ड वॉर ज़ेड की कहानी भी कुछ कुछ ऐसी ही होती है. जिसमे एक ऐसा वायरस अमेरिका में एंट्री करता है जिसके फैलते ही लोग एक दूसरे के दुश्मन बन जाती है. जानवरों जैसा व्यवहार करने लगते है. इस फिल्म को देखने के बाद आप वाकई में डर जाएंगे. हालांकि बाद में किसी तरह इस पर काबू पाया जाता है.

आई एम लीजेंड: साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म आई एम लीजेंड भी एक वायरस पर आधारित फिल्म है. अगर आपने इस फिल्म को नहीं देखा है तो जरूर देखें. ये एक शानदार फिल्म है. इसका निर्देशन Francis Lawrence ने किया था. इसके अलावा पैनडेमिक- वेब सीरीज़, ट्रेन टू बुसान, कार्गो, 93 डेज़, और 12 मंकीज़ देख सकते हैं जो आपको नेट फ्लेक्स पर मिल जाएगी.

हैली बीबर ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

कोरोना के वजह से इस एक्ट्रेस के पिता का हुआ निधन, शेयर की ये तस्वीर

इस स्टाइलिश लुक में खूबसूरत नजर आई Kylie Jenner

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -