न्यूयॉर्क में स्पॉट हुईं विनी हार्लो, शॉर्ट स्कर्ट ने खींचा फैंस का ध्यान
न्यूयॉर्क में स्पॉट हुईं विनी हार्लो, शॉर्ट स्कर्ट ने खींचा फैंस का ध्यान
Share:

कनाडाई सुपरमॉडल विनी हार्लो हमेशा ही अपने लुक्स को लेकर चर्चाओं का विषय बनी रहती है। विनी किसी भी लुक को बड़े ही काॅन्फिडेंस के साथ कैरी करती है। यही कारण है कि वह अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में आ चुकी है। बीते वीरवार एक्ट्रेस को न्यूयाॅर्क में स्पॉट भी किया जा चुका है। 28 साल की  कनाडाई सुपरमॉडल इस दौरान पिंक मिनी ड्रेस में स्टाइलिश दिखाई दी। उन्होंने मैचिंग जीन जैकेट कैरी कर अपने इस लुक को पूरा किया। हसीना ने इस दौरान पिंक हील्स पेयर कर रखी है।
 
बता दें कि  मिनिमल मेकअप, गोल्ड चेन कनाडाई सुपरमॉडल के लुक को चार चांद लगाने का काम कर रहे है। खबरों का कहना है कि कैमरे पर निगाह पड़ते ही माॅडल ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं।

विनी हार्लो हॉलीवुड की मशहूर मॉडल्स  में से एक कही जाती है। खबरों का कहना है कि कनाडा में पली बढ़ीं विनी को अमेरिकाज नेक्स्ट टॉप मॉडल रियलिटी शो से पहचान भी मिल गई है। वे इस शो में आने वाली इकलौती कैनेडियन मॉडल थीं हालांकि विनी शो के दूसरे हफ्ते में ही एलिमिनेट हो चुकी थीं। वर्ष 2018 में उनका विक्टोरिया सीक्रेट में रैंप वॉक करने का सपना पूरा हुआ था और उन्होंने इस बड़े इवेंट में चार चांद लगाए थे। 

इस फुटबॉलर के प्यार में पागल हुई मिया खलीफा, Insta पर भेज दिया ऐसा मैसेज

प्रीमियर के लिए इस थियेटर में स्पॉट हुई ANA DE ARMAS

सोशल मीडिया पर आग लगा रही EMILY की ग्लैमरस तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -