जस्टिन बीबर के इंडियन फैंस के लिए बुरी खबर, दिल्ली में होने वाला शो हुआ रद्द
जस्टिन बीबर के इंडियन फैंस के लिए बुरी खबर, दिल्ली में होने वाला शो हुआ रद्द
Share:

यदि आप जस्टिन बीबर के बड़े फैंन हैं और उनके दिल्ली में होने वाले शो का लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे है, तो ये खबर आपके लिए दिल दुखाने वाली है। खबरों का कहना है कि जस्टिन बीबर जो अगले महीने इंडिया आने वाले थे और दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले थे वो फिलहाल कैंसिल हो चुका है। जानकारी के मुताबिक अब ना जस्टिन बीबर भारत आएंगे ना दिल्ली में कोई शो होने वाला है।

खबरों का कहना है कि इंडिया में जस्टिन बीबर को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। भारत में भी बहुत लोग हैं जो बीबर को बहुत पंसद करते हैं साथ ही उनका नाम और उनकी तस्वीर अपने हाथों में बनवाया हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बीबर 18 अक्टूबर को दिल्ली में शो करने वाले थे, जो कि जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, दिल्ली में होने वाला था जिसका नाम 'जस्टिन बीबर जस्टिस वर्ल्ड टूर - इंडिया' था वो सिंगर के हेल्थ इश्यू की वजह से कैंसिल कर चुके है। जस्टिन का सिर्फ इंडिया का दौरा ही रद्द नहीं हुआ है बल्कि चिली, अर्जेंटीना, ब्राजील, दक्षिण अफ्रीका, बहरीन, यूएई और इजरायल का दौरा भी रद्द किया जा चुका है।

टिकट के पैसे का क्या होगा?: शो के रद्द होने के साथ-साथ टिकट रीफंड के बारे में भी सूचना की जा चुकी है।  कहा गया है जिन लोगों ने भी अब तक इस शो की टिकट खरीदी है उन्हें पैसे उनके अकाउंट में लौटा दिए जाएंगे वो 10 दिन के अंदर। 

रामसे हंट सिंड्रोम: जस्टिन बीबर रामसे हंट सिंड्रोम से जूझ रहे थे और इसी के कारण उनका चेहरा पैरालाइज हुआ था। उनकी तबीयत पहले से अधिक बेहतर है, लेकिन शो कर पाना अभी सही नहीं है। 

न्यूयॉर्क में स्पॉट हुईं विनी हार्लो, शॉर्ट स्कर्ट ने खींचा फैंस का ध्यान

रयान रेनॉल्ड्स की पत्नी ब्लैक ने रेड कार्पेट पर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

इस फुटबॉलर के प्यार में पागल हुई मिया खलीफा, Insta पर भेज दिया ऐसा मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -