इस होली मौनी रॉय का होगा ये 'गोल्ड' प्लान
इस होली मौनी रॉय का होगा ये 'गोल्ड' प्लान
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' को लेकर काफी व्यस्त है. मौनी ने बताया कि, वह इस बार की होली को लेकर बेहद उत्साहित है क्योकि यह होली उनके लिए बेहद ही खास है. उनका कहना है कि, इस साल वह बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने वाली है जिसके चलते वह बेहद ही खुश है.

बता दे कि, मौनी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'क्योकि सास भी कभी बहु थी' से की थी. इसके बाद मौनी कई शोज में नजर आई लेकिन उन्हें पहचान टीवी के सबसे चर्चित शो 'देवो के देव महादेव' से मिली इस सीरियल में मौनी ने सती का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसके बाद वह एकता कपूर के मशहूर शो 'नगी'न का हिस्सा बनी जिसके जरिये मौनी घर-घर में मशहूर हो गई और आज खुद को टीवी की एक सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर लिया.

बात की जाए आज की तो आज मौनी टीवी की एक मशहूर अदाकारा है जो बहुत जल्द बड़े पर दिखाई देंगी. गौरतलब है कि, वह बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रही है. यही नहीं बल्कि, इस फिल्म के बाद मौनी बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जोहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली है. फिलहाल तो मौनी इस होली जमकर जश्न में डूबने वाली है.

ये भी पढ़े

Holi Special : होली और रंगपंचमी पर रखें इन बातों का खास ख्याल

"कौन दिशा में लेके चला रे" गाने की अभिनेत्री अब दिखती है ऐसी

Holi Special : होली के रंग से परेशान हैं, तो पढ़ें ये टिप्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -