प्रदर्शनकारियों को बन्दूक दिखाने पर सेंट लुइस दंपति के साथ हुआ ऐसा

प्रदर्शनकारियों को बन्दूक दिखाने पर सेंट लुइस दंपति के साथ हुआ ऐसा

 

बीते महीने सामने आए एक वायरल वीडियों के समाप्त होने पर नजर आने वाली राइफल को पुलिस ने जब्त कर लिया है. इस वीडियों में सेंट लुइस दंपति प्रदर्शनकारीयों के साथ प्रदर्शन करते समय अपने हाथों में ​हथियार लहराते हुए दिखाई दे रहे है. 

जानें क्या है "सौर एपेक्स", 100 साल के जीवन में कर लेंगे 122,640,000 मील की यात्रा

सूत्रों ने 5 ऑन योर साइड और एक स्थानीय न्यूज सहयोगी के हवाले से बताया कि पुलिस ने शुक्रवार शाम दो वकीलों के घायल होने के बाद मार्क और पेट्रीसिया मैकक्लोस्की की घर की तलाशी करने के लिए सर्च वारंट का इंतजाम किया है. घर की तलाशी के बाद उन्होने राइफल को जब्त कर लिया है, ये वही राइफल है जिसे मार्क मैकक्लोस्की को प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों के बीच पांइट करते देखा गया. 

WHO ने दिया चौकाने वाला बयान, कभी पूरी तरह समाप्त नहीं होगा कोरोना

मार्क मैकक्लोस्की ने इसका मामले का खुलासा टॉड स्टारनेस रेडियो शो पर करते हुए स्पष्ट किया कि हमने सर्च वारंट का अनुपालन किया है. उन्होने मेरी एयर राइफल (AR) ली. जिसकी वजह से "मैं बिल्कुल हैरान हूं."

पाकिस्तान में ढाई लाख हुए कोरोना मरीज, अब तक 5 हज़ार लोगों की मौत

प्रदर्शनकारियों के साथ टकराव के दौरान लहराए जाने वाले हथियार को लेकर मैक्लोस्की ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि जिस पिस्तौल की बता हो रही है, वो उनके वकील के पास मौजूद है. मौजूदा स्थिति में इस बात के संकेत मिल रहे है, कि दंपति पर किसी भी प्रकार का आरोप नहीं लगाया गया है. वही, इस मामले को लेकर मार्क मैकक्लोस्की के वकील को अगले सप्ताह सेंट लुइस सर्किट अटॉर्नी किम्बर्ली गार्डनर से दफ्तर में मिली की उम्मीद है. वही, मार्क मैकक्लोस्की दंपति ने प्रदर्शन के दौरान स्वंय पर लगने वाले सभी आरोपों का स्पष्ट तौर पर खंडन किया है.

BMW इंडिया के नए अवतार के लिए ग्राहकों को करना होगा इंतजार

केन्द्रीय मंत्री जावड़ेकर बोले- हमने चार साल पहले पूरा कर लिया बाघों की संख्या दोगुना करने का लक्ष्य

16 हफ्ते पहले इस महिला को दी गई थी कोरोना की वैक्सीन, अब सामने आए ये परिणाम