BMW इंडिया के नए अवतार के लिए ग्राहकों को करना होगा इंतजार
BMW इंडिया के नए अवतार के लिए ग्राहकों को करना होगा इंतजार
Share:

कारों में जब भी क्लास और सुविधा की बात की जाती है, तो लग्जरी कारों का नाम आता है. तो वहां BMW का नाम शीर्ष पर आता है. जिसकी पहचान एक विश्वसनीय ऑटोमोबाइल कंपनी के रूप में है, जिनके पास 100 वर्ष से अधिक का अनुभव है. विदेशी कंज्यूमर की तरह देश का कंज्यूमर भी BMW वाहन का मूरीद है. यहां हर एक इनकी कार को खरीदने का ख्वाब देख रहा है.

BS4 वाहन खरीदने वाले जरूर पढ़े ये खबर

आज यूजर्स की भावनाओं में परिवर्तन आया गया है, जिससे व्यापार करने का तरीका भी परिवर्तित हो गया है. देश में BMW की नई पहचान को सबके सामने लाने का ये उचित समय है. इसी बात को ख्याल में रखते हुए BMW Group ने अपना नया ‘लोगो’ पेश किया है. 1917 के बाद ये पांचवीं बार है, जब इस लोकप्रिय राउंडेल ‘लोगो’ को पुनह डिजाइन किया गया है. आइकॉनिक ब्लू और व्हाइट कलर के साथ इसके मूल अवतार को पहले जैसा ही बनाया गया है, किन्तु जब आप इसे पास से देखेंगे तो आपको इसमें सूक्ष्म परिवर्तन दिखाई देंगे. बाहरी रिंग पुराने काले कलर से अब साफ है और जहां BMW अंकित है उसे रेट्रो फॉन्ट का लुक मिला है. इस परिवर्तन का खास मकसद BMW को मोबिलिटी के भविष्य के रूप में पेश करना है. एक ब्रांड जो हकीकत में कंज्यूमर सेंट्रिक है.

Suzuki Gixxer SF 155 को इस बाइक से मिलेगी टक्कर, जानें तुलना

बता दे कि BMW यूजर्स के साथ रिश्ता कायम करने वाला ब्रांड है. नया ‘लोगो’ खुलेपन और खासियत के बारे में बताता है. “इस नए ट्रांसपेरेंट वेरिएंट के साथ हम अपने यूजर्स  को BMW का भाग बनने के लिए बुलावा भेजना चाहते हैं. इसके साथ, हमारा नया ब्रांड डिजाइन डिजिटलीकरण की चुनौतियों और मौके के लिए तैयार है. नया ‘लोगो’ आने वाले समय में मोबिलिटी और ड्राइविंग का मजा लेने के लिए ब्रांड के महत्व का प्रतीक बनने वाले है. 

महिंद्रा की कारों पर मिल रहा 3 लाख रु तक का बंपर डिस्काउंट

Suzuki Intruder BS6 पहले से अधिक हुई महंगी, जाने पूरी डिटेल्स

होंडा की दो पावरफुल बाइक में से कौन सी है बेस्ट, जानें तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -