विश्व चैम्पियनशिप में बुरी तरह से हार गई ये ग्लैमरस खिलड़ी
विश्व चैम्पियनशिप में बुरी तरह से हार गई ये ग्लैमरस खिलड़ी
Share:

विश्व की सबसे सेक्सी एथलीट एलिसा श्मिट का अपनी पहली विश्व चैम्पियनशिप के दौरान ही उनका दिल टूटा था। 4x400 मीटर मिश्रित रिले में भाग ले रही एलिसा दूसरे हीट में 5वें स्थान पर बनी रही। इस तरह वह फाइनल के लिए क्वालीफाई करने में नाकामयाब हो गई। 23 वर्ष की श्मिट ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- वह परिणाम नहीं जो हम कल के 4&4 मिश्रित रिले में चाहते थे और जानना चाह रहे है कि हम बहुत कुछ करने में सक्षम हैं। लेकिन अगले लक्ष्य के लिए आगे बढ़ने वाले है। आने वाले हफ्ते शनिवार को 4&400 मीटर रिले है। फिर भी मैं अपनी पहली विश्व चैम्पियनशिप में यहां आने और बहुत अनुभव हासिल करने के लिए आभारी हूं। वहीं एलिसा श्मिट को विश्व की सबसे सेक्सी एथलीट करार दिया गया है और इंस्टाग्राम पर उनके 30 लाख फॉलोअर्स हैं।

वह मैनचेस्टर सिटी के एर्लिंग हैलैंड और नेमार सहित अन्य खेलों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए भी पहचानी जाती हैं। अपने फलते-फूलते करियर के साथ, एलिसा श्मिट ने मॉडलिंग गिग्स और टीवी का कार्य किया है। हालांकि वह जोर देकर कहती रही हैं कि वह अपने एथलेटिक्स करियर पर ध्यान केंद्रित करने में लगी हुई है। बीते वर्ष उन्हें टोक्यो में जर्मनी की ओलंपिक टीम में शामिल होने से रोके जाने के बाद से उसने वापसी की है।

लेकिन उसने इस वर्ष की शुरुआत में इंस्टाग्राम पर समुद्र तट पर बिकनी पहनकर खिंचवाई गई फोटो साझा कर फैंस के दिलों की धड़कनें और भी ज्यादा बढ़ा दी है। उनका करियर भले ही इतनी ऊंचाइयों पर नहीं है लेकिन फैंस की फेवरेट होने की वजह से विज्ञापनदाता उनके चक्कर लगा रहे है। एलिसा कई ब्रॉन्ड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं। 

Chess लवर्स के लिए बड़ी खबर, 16 वर्षीय इस खिलाड़ी ने रचा इतिहास

निशानेबाजी विश्व कप में इस खिलाड़ी ने अपने नाम किया कांस्य पदक

कोरोना की चपेट में आए जापान के दो मैराथन धावक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -