भारत में बहुत ही जल्द लॉन्च किया जा सकता है Oneplus का नया मॉडल
भारत में बहुत ही जल्द लॉन्च किया जा सकता है Oneplus का नया मॉडल
Share:

वनप्लस (OnePlus) इस वर्ष मई में अपना नया फोन OnePlus Nord 2T लॉन्च करने वाला है. ख़बरों का कहना है कि ये नया फोन कंपनी के पुराने वनप्लस नॉर्ड 2 का सक्सेसर होने वाला है, जिसमें MediaTek 1200 चिपसेट भी दिया जा रहा है. इतना ही नहीं आने वाले माह इंडिया में  वनप्लस अपने वनप्लस नॉर्ड CE2 5G को लॉन्च करने की योजना भी बना रहा है. बताया जा रहा है कि ये फोन वनप्लस नॉर्ड 2 CE से होने वाला है. दूसरी तरफ वनप्लस 10 प्रो को मार्च में लॉन्च करने की उम्मीद कर रहे है. ये फोन चीन के ग्राहकों के लिए पेश हो चुके है. कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वनप्लस एक और नए फोन पर Nord फोन पर काम करने वाला है, इसका मूल्य 20,000 रुपये से कम है. फिलहाल चीनी स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने इन रिपोर्ट को कंफर्म नहीं किया है.

OnePlus Nord 2T की संभावित कीमत:  वनप्लस Nord 2T फोन का मूल्य 30,000 रुपये से कम में रखी  जाने वाली है. इसके कुछ हाई-एंड वेरिएंट (12GB + 256GB) को 30,000 रुपये और 40,000 रुपये के बीच लॉन्च कर रहे है. मौजूदा वक़्त में Oneplus Nord 2 का शुरुआती मूल्य 27,999 रुपये है, जो कि इसके 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए है.

वहीं 128GB स्टोरेज के साथ 8GB RAM वेरिएंट का मूल्य 29,999 रुपये है. इसके टॉप-एंड वेरिएंट 12GB RAM और 256GB स्टोरेज ऑप्शन का मूल्य 34,999 रुपये है. इसके एक स्पेशल पैक मैन एडिशन भी दिया जा रहा है, इसका मूल्य 37,999 रुपये है, जो कि इसके 12GB RAM ऑप्शन के लिए है.

OnePlus Nord 2T की संभावित स्पेसिफिकेशंस: फीचर्स के तौर पर उम्मीद भी की है कि OnePlus Nord 2T अपग्रेडेड हार्डवेयर के साथ आने वाला है. आमतौर पर कंपनी अपने ‘T’-सीरीज़ के साथ बेहतर फीचर्स भी दे रही है.  जिसके साथ साथ हमने ‘T प्रो’ में OnePlus 7T Pro और OnePlus 7T प्रो McLaren एडिशन भी देखा है.

वनप्लस Nord 2T में 6.43-इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले भी मिल रहा है, जिसके साथ 90Hz रिफ्रेश रेट होने वाला है. जिसमे MediaTek डायमेंसिटी 1300 चिपसेट. जिसके साथ साथ  पावर के लिए इसमें 4,500mAh की बैटरी भी दी जा रही है, जो कि 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रही है. कैमरे के तौर पर इसमें ट्रिपल रियर कैमरा मिल रहा है,  जिसमें 50-मेगापिक्सल + 8- मेगापिक्सल + 2- मेगापिक्सल शामिल हो सकते हैं, और सेल्फी के लिए फोन में 32- मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है.

एक साल के रिचार्ज पर BSNL दे रहा धमाकेदार ऑफर

इस तरह आप भी जीत सकते है 30 हजार तक का इनाम

JIO लेकर आया तीन माह वाला नया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -