इस फ़िल्मी फ्राइडे तीन अलग-अलग जॉनर की फिल्मे होंगी रिलीज़
इस फ़िल्मी फ्राइडे तीन अलग-अलग जॉनर की फिल्मे होंगी रिलीज़
Share:

कल फ़िल्मी फ्राइडे है और फ्राइडे का तो सभी लोग बेसब्री से इंतजार करते है क्योकि इस दिन फिल्मे जो रिलीज़ होती है. फ्राइडे के दिन जनता अपने मूड फ्रेश करने के लिए फिल्मे देखने जाती है ताकि उनकी थकान निकल जाए और माइंड भी एक्टिव हो जाए लेकिन यदि फिल्म की कहानी दमदार या मनोरंजक ना हो तो आपका माइंड फ्रेश होने की जगह और ज्यादा ख़राब भी हो सकता है. इसलिए मूवी देखने जाने से पहले जान लीजिये कि कौनसी फिल्म ज्यादा खास है या आपका अच्छा मनोरंजन कर सकती है. आइये जानते है इस फ्राइडे कौन-कौनसी फिल्मे रिलीज़ होने वाली है.

हेट स्टोरी- 4

ये फिल्म हेट स्टोरी सीरीज का चौथा पार्ट है. हेट स्टोरी 4 एक बोल्ड रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में उर्वशी रौतेला मुख्य किरदार में नजर आएंगी. उर्वशी इस फिल्म में करण वाही के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी. इस फिल्म में उर्वशी एक स्ट्रिप डांसर का किरदार निभा रही है.

3 स्ट्रोइस

ये एक बॉलीवुड थ्रिलर ड्रामा फिल्म है जिसे अर्जुन मुखर्जी ने निर्देशित किया है. इस फिल्म में ऋचा चड्डा, रेणुका शहाणे पुलकित सम्राट और शरमन जोशी मुख्य किरदार में है. इस फिल्म की कहानी चौल पर आधारित है जो छोटे समुदाय के जीवन की कहानी को दर्शाती है.

दिल जंगली

ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में तापसी पन्नू, साकिब सलीम और निधि सिंह मुख्य किरदारों में नजर आएँगे. इस फिल्म की कहानी प्यार और दोस्ती में होने वाले उतार-चढ़ाव को दर्शाती है. तीनो ही फिल्म अलग-अलग जॉनर की है. अब देखना तो ये है कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाकर अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब रहती है.

Box Office Collection : 'पद्मावत' से लेकर 'परी' तक ऐसा रहा फरवरी का महीना

'सोनू के टीटू की स्वीटी' के सामने टिक नहीं पाई 'परी'

'सोनू के टीटू की स्वीटी' बनी सबसे बड़ी सेकेंड वीकेंड ग्रोसर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -