'सोनू के टीटू की स्वीटी' के सामने टिक नहीं पाई 'परी'
'सोनू के टीटू की स्वीटी' के सामने टिक नहीं पाई 'परी'
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' कुछ ख़ास कमाई नहीं कर पा रही है. यही नहीं बल्कि, फिल्म परी की स्थिति न तो वीकेंड में अच्छी हुई थी और न ही पहले सोमवार को. खबरों की माने तो अनुष्का की फिल्म ने चौथे दिन दो करोड़ 14 लाख रूपये का कलेक्शन किया और अब नेट इंडिया कलेक्शन 17 करोड़ 48 लाख रूपये हो गया है.

गौरतलब है कि, फिल्म को चार करोड़ 36 लाख रूपये की ओपनिंग मिली थी. खास बात यह है कि, फिल्म के कई दृश्य काफी डरावने हैं और कहानी अच्छे से आगे बढ़ती है. लेकिन फिर भी फिल्म सफल नहीं हो पा रही है. वही पहली बार अनुष्का का इतना डरावना लुक देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में अनुष्का ने एक विक्टिम का किरदार निभाया है जिसके साथ शोषण होता है.

खबरों की माने तो अनुष्का की ये फिल्म हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्म The Exorcistls से मिलती जुलती है. आपको बता दे 'परी' अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस की तीसरी फिल्म है. वही फिल्म के डायरेक्टर प्रोसित रॉय है. फिल्म में अनुष्का शर्मा के अलावा परमब्रता चटर्जी और रजत कपूर भी है. वही निर्देशक लव रंजन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ताबतोड़ कमाई करने जुटी हुई है. इस फिल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन, नुशरत भरुचा, और सनी सिंह जैसे स्टार मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

'सोनू के टीटू की स्वीटी' बनी सबसे बड़ी सेकेंड वीकेंड ग्रोसर

कौन सी दुर्लभ बीमारी हो गई इरफ़ान को ?

60 करोड़ के पार 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

सलमान की डेब्यू फिल्म 'बजरंगी भाईजान' नहीं कर पाई कमाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -