पाकिस्तान के कलाकारों की छवि ख़राब करने के डर से बैन की गई ये फिल्म, Faran Tahir ने किया रिएक्ट
पाकिस्तान के कलाकारों की छवि ख़राब करने के डर से बैन की गई ये फिल्म, Faran Tahir ने किया रिएक्ट
Share:

पाकिस्तानी-अमेरिकन डायरेक्टर इरम परवीन बिलाल इस वक़्त बहुत उदास हैं. बात ही कुछ ऐसी है. दरअसल, उनकी मूवी I’ll Meet You There को पाकिस्तान के सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर (CBFC) ने मूवी की रिलीज से एक सप्ताह पूर्व ही  बैन कर दिया है. इस मूवी में पाकिस्तानी-अमेरिकन अभिनेता फरान ताहिर, मुहम्मद कवि खान, निकिता तेवानी लीड रोल में नज़र आए थे. मूवी को बैन करने के केस पर अभिनेता फरान ताहिर ने निराशा व्यक्त कर दी है. 

एक्टर फरान ताहिर ने जताया दुख: फरान ताहिर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा- बीते कुछ हफ्तों से मैं ये समझने की कोशिश कर रहा हूं कि जिस I’ll Meet You There फिल्म को हम पाकिस्तान में  रिलीज करने की आशा जता रहे थे, उसे क्यों बैन कर दिया गया है. पाकिस्तान में मूवी को रिलीज करने का हमारा उद्देश्य सिर्फ अपने काम को पाकिस्तानी लोगों के साथ  साझा करने का था. पाकिस्तान में कुल मिलाकर 250 थिएटर्स हैं. अगर मूवी पाकिस्तान में रिलीज होती तो वो कुछ ही सिनेमाघरों में दिखाई जाती, तो इसमें पैसे कमाने जैसा कुछ नहीं था."  

उन्होंने आगे अपनी पोस्ट मजे यह भी कहा है कि मूवी रिलीज करने का मकसद सिर्फ इतना था कि पाकिस्तान के लोग दूसरे मुल्कों में रहकर जिन परेशानियों का हर रोज सामना कर रहे है, उनकी तरफ लोगों का ध्यान किया जाना चाहिए. उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा-  फिल्म में प्यार की तलाश करना, उसे समझना, सहना और इज्जत करने का मैसेज देती है. वो मैसेज देती है, जो हमें बड़ों से मिल रहा है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Faran Tahir (@faran.tahir)

ताहिर ने अपनी पोस्ट में ये भी कहा है कि किस तरह डोमेस्टिक कंटेंट हमारी सोच की बाउंडरी और वैल्यूज को गलत तरह से दर्शा रहे है, लेकिन फिर भी उन्हें स्वीकार किया जाता है. ताहिर ने इसे दिल दुखाने वाला और उदास करने वाला कहा गया है. 

बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने जा रही हैं TMC नेता मिमी चक्रवर्ती

पति संग रेड साड़ी में बास्केटबॉल खेलती हुई नजर आई सनी

RRR की सफलता के बाद दुगनी हुई राम चरण की ख़ुशी, क्रू मेंबर को दिया ये खास गिफ्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -