थलाइवर 169 नहीं बल्कि इस नाम से बनेगी रजनीकांत की नई फिल्म
थलाइवर 169 नहीं बल्कि इस नाम से बनेगी रजनीकांत की नई फिल्म
Share:

ऐश्वर्या राय और रजनीकांत स्टारर फिल्म 'रोबोट' 2010 में रिलीज की गई थी। यह उस वर्ष की सबसे हिट मूवीज में से एक बनी थी। मूवी के ऐक्शन पैक्ड सीन, गाने और दोनों स्टार्स की जोड़ी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन करने में कामयाबी हासिल की थी। प्रशंसकों को जल्द ही यह जोड़ी दूसरी बार पर्दे पर देखने को मिल सकती है। रिपोर्ट्स हैं कि ऐश्वर्या ने रजनीकांत के साथ एक और मूवी साइन कर ली है। 

जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'रोबोट' के 12 वर्ष के उपरांत ऐश्वर्या और रजनीकांत फिर से  मूवी में साथ काम करने वाले हैं। हाल ही में ऐश्वर्या ने बताया था कि उन्होंने रजनीकांत के साथ मूवी 'थलाइवर 169' को साइन कर चुकी है। लेकिन अब खबरें है कि रजनीकांत और ऐश्वर्या की इस फिल्म का नाम बदलकर जेलर किया जा चुका है. इस मूवी की शूटिंग अगस्त से शुरू की जाने वाली है। मूवी के लिए ऐश्वर्या ने अपनी डेट्स भी तैयार की जा चुकी है। खबर है कि इस मूवी में दक्षिण भारतीय सिनेमा के अभिनेता शिवराजकुमार भी दिखाई देने वाली है।

कन्नड स्टार शिवन्ना भी आएंगे नजर: कन्नड स्टार शिवराजकुमार 'जेलर' को साइन करके बहुत खुश हैं। उन्होंने एक साक्षत्कार में बोला था कि वह बचपन से रजनीकांत के प्रशंसक हैं। ऐसे में उनके साथ काम करना बहुत खुशी की बात है। शिवराज, शिवन्ना के नाम से मशहूर हैं। खबर है कि शिवन्ना रजनीकांत के साथ इस मूवी की शूटिंग सितंबर में करने वाले है। मूवी को सन पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रही है। इसका निर्देशन नेलसन दिलीपकुमार कर रहे हैं।

कश्मीरी पंडितों को लेकर साई पल्लवी ने क्या कह दिया ऐसा कि मच गया बवाल?

इतने दिनों बाद काजल ने दिखाई अपने बेटे की झलक

शादी के बाद नयनतारा का बड़ा फैसला...फिल्मों में नहीं करेंगी ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -