शादी के बाद नयनतारा का बड़ा फैसला...फिल्मों में नहीं करेंगी ये काम
शादी के बाद नयनतारा का बड़ा फैसला...फिल्मों में नहीं करेंगी ये काम
Share:

साउथ की मोस्ट गॉर्जियस अभिनेत्री नयनतारा की उनके लव ऑफ लाइफ विग्नेश शिवन से विवाह हो चुका है। नयनतारा अपनी शादीशुदा लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। खबरें हैं कि विवाह के उपरांत नयनतारा ने अपनी लाइफ में महत्वपूर्ण निर्णय लिए है। जानते हैं एक्ट्रेस के उन फैसलों के बारें में।

नयनतारा ने लिया ये बड़ा फैसला: कुछ रिपोट्स का कहना है कि नयनतारा अब फिल्मों में इंटीमेट सीन्स से दूरी बनाने वाली है। नयनतारा ने ऑनस्क्रीन अपने मेल को-एक्टर्स संग रोमांटिक सीन्स ना करने का निर्णय कर लिया है।  कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार विवाह के उपरांत नयनतारा अपने डायरेक्टर पति संग क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए ब्रेक लेने वाली है। ब्रेक से लौटने के पश्चात् नयनतारा इंटीमेट सीन्स नहीं करने वाली है। हालांकि अभी तक नयनतारा की तरफ से इस मुद्दे पर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन अब तक सामने नहीं आया है।

शाहरुख खान संग काम कर रहीं नयनतारा: इतना ही नहीं नयनतारा की आने वाली मूवी जवान जिसमें वे किंग खान संग दिखाई देने वाली है। शाहरुख खान वैसे भी ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन्स नहीं करने वाली है। लेकिन कुछ ख़बरों से पता चला है कि नयनतारा को इस मूवी के लिए नो-इंटीमेसी क्लॉज शायद ही बनाना पड़े। नयनतारा के विवाह के बारें में बात की जाए तो 9 जून को एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर विग्नेश शिवन संग विवाह किया। शादी के पश्चात नयनतारा की ड्रीमी वेडिंग फोटोज वायरल भी होने लगी। इन तस्वीरों को देख फैंस फिर से एक्ट्रेस पर अपना दिल हार बैठे थे। नयनतारा की शादी में रजनीकांत से शाहरुख खान तक बड़े सेलेब्स स्पॉट हुए।

अक्षय पर KRK का हमला, कहा- ''खिलाड़ी ने दी लगातार 6 फ्लॉप फ़िल्में...''

शाॅर्ट ड्रेस में दबंग गर्ल ने ढाया कहर

नांव में बैठ नेपाल की वादियों का लुत्फ़ उठाती हुई दिखाई दी अमिताभ की नातिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -