कश्मीरी पंडितों को लेकर साई पल्लवी ने क्या कह दिया ऐसा कि मच गया बवाल?
कश्मीरी पंडितों को लेकर साई पल्लवी ने क्या कह दिया ऐसा कि मच गया बवाल?
Share:

साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी को उनके बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता हैं। जी हाँ और एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Virata Parvam को लेकर चर्चा में हैं। आप सभी को बता दें कि साई अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। हालाँकि हाल ही में फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के दौरान एक इंटरव्यू में साई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ गया है। जी दरअसल साई पल्लवी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बॉलीवुड फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) में कश्मीरी पंडितों पर दिखाए गए अत्याचार और उनकी हत्या के सीन की तुलना मॉब लिंचिंग से की है। जी हाँ और साई पल्लवी के इस विवादित बयान पर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है।

अब कुछ लोग साई पल्लवी के बयान पर उनको सपोर्ट कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोग उनपर भड़क रहे हैं। आप सभी को बता दें कि एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में साई पल्लवी ने कहा- 'मैं एक न्यूट्रल एनवायरनमेंट में बड़ी हुई हूं। मैंने लेफ्ट विंग और राइट विंग के बारे में बहुत कुछ सुना है। लेकिन मैं ये नहीं कह सकती कि कौन सही है और कौन गलत। द कश्मीर फाइल्स फिल्म में दिखाया गया है कि कश्मीरी पंडितों की किस तरह हत्या की गई। वहीं, कुछ समय पहले गाय ले जाने वाले मुस्लिम शख्स को बड़ी बेदर्दी से पीटकर उससे जय श्री राम के नारे लगाने को कहा गया था। यह भी धर्म के नाम पर हिंसा है। अब इन दोनों घटनाओं में अंतर क्या है?'

इसके अलावा साई पल्लवी ने बताया कि उनकी फैमिली ने उन्हें हमेशा एक अच्छा इंसान बनने की सीख दी है। जी दरअसल एक्ट्रेस ने कहा- आपको पीड़ितों की रक्षा करने की जरूरत है। अगर आप एक अच्छे इंसान हैं, तो आपको नहीं लगता कि वह सही हैं। " इसी के साथ साई ने यह भी कहा- 'मैं न्यूट्रल रहती हूं और पीड़ितों के लिए खड़े होने की कोशिश करती हूं। मेरा मानना है कि केवल दो एक समान लोगों के बीच लड़ाई हो सकती है, दो अलग लोगों के बीच नहीं।' अब इस समय साई पल्लवी के इंटरव्यू की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इतने दिनों बाद काजल ने दिखाई अपने बेटे की झलक

शादी के बाद नयनतारा का बड़ा फैसला।।।फिल्मों में नहीं करेंगी ये काम

आर माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट ने टाइम्स स्क्वायर पर मचाया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -