500 करोड़ के बजट में तैयार की जाएगी अल्लू अर्जुन की ये फिल्म
500 करोड़ के बजट में तैयार की जाएगी अल्लू अर्जुन की ये फिल्म
Share:

'पुष्पा- द राइज' (Pushpa The Rise) देखने के बाद अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का स्वैग देशभर की ऑडियंस को दीवाना बना चुका है। तेलुगु मूवी इंडस्ट्री की इस शानदार मूवी से मेकर्स को धमाकेदार बिजनेस का अनुमान था। मगर हिंदी दर्शकों में 'पुष्पा' का टशन इतना जोरदार चलेगा इस बात की उम्मीद किसी को भी नहीं थी। 

अब सीक्वल 'पुष्पा- द रूल' (Pushpa The Rule) को और भी अधिक जोरदार बनाने के लिए मेकर्स कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाह रहे है। कुछ समय पहले खबरे थे  कि 'पुष्पा 2' में दमदार एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले है। मूवी की कास्ट में अल्लू अर्जुन के साथ फहाद फाजिल (Fahadh Faasil) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) पहले से हैं।

'पुष्पा पार्ट 2' (Pushpa 2) के लिए ऐसे एक्शन सीक्वेंस और स्टंट्स प्लान भी दिए जाने वाले है जिन्हें देखने के उपरांत जनता का मुंह खुला हुआ रह जाएगा। इस बात में कोई भी शक नहीं है कि मूवी को जोरदर बनाने के लिए बजट तो अच्छा खासा खर्च होने वाला है। अब मेकर्स ने 'पुष्पा-द राइज' के बजट को लेकर एक ऐसा अपडेट शेयर किया है कि फैन्स की एक्साइटमेंट बहुत अधिक बढ़ने वाली है। 

जबरदस्त होगा बजट: खबरों का कहना है कि अल्लू अर्जुन की इस दमदार सीक्वल का बजट 350 करोड़ रुपये तक होने वाला है। मगर अब फिल्म के प्रोड्यूसर्स में से एक वाई। रवि शंकर ने इस बारें में बोला है कि 'पुष्पा 2' का बजट इससे भी अधिक होने वाला है। बता दें कि इस बारें में अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए शंकर ने हाल ही में कहा है कि, साउथ मूवीज के हिंदी मार्किट में भौकाल जमाने को लेकर बिजनेस टुडे मैगजीन से एक वार्तालाप  भी की। उन्होंने कहा कि उन्हें अभी भी नॉर्थ इंडिया में मूवी को भरपूर प्रमोट न कर पाने का मलाल है।  शंकर ने बोला है कि, "हम साउथ इंडिया से बाहर मूवी  की कामयाबी से यकीनन बहुत हैरान थे। हमें नहीं पता था कि ये इतनी बड़ी होगी क्योंकि हमने प्रोमोशन पर अधिक वक़्त समय नहीं खर्च  कर पाए थे।" आगे उन्होंने अंदाजा लगाया कि 'पुष्पा 2' के लिए 500 करोड़ रुपये की आवश्यकता पड़ने वाली है। 

केवल फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर भी चर्चाओं में रहे है सूर्या

इतने करोड़ रुपए में बेचा गया ऐश्वर्या की इस मूवी का हिंदी वर्जन

जल्द ही सोनू सूद लेकर आ रहे है अपना एक नया शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -