ग्राहकों की ड्रिंक में अपना खून मिलाती है ये महिला वेटर, चौंकाने वाली है वजह
ग्राहकों की ड्रिंक में अपना खून मिलाती है ये महिला वेटर, चौंकाने वाली है वजह
Share:

जापान से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक कैफे में एक वेट्रेस को इसलिए नौकरी से निकाल दिया गया, क्योकि वह ग्राहकों के कॉकटेल ड्रिंक में अपना खून मिलाती थी। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, घटना मोंडाईजी कॉन कैफे डाकु नाम के कैफे की बताई जा रही है। महिला वेटर के विरुद्ध शिकायत आने के पश्चत कैफे ने उसके खिलाफ ऐक्शन लिया है। वह कस्टमर्स की ड्रिंक में फलों एवं रंगीन सिरप के साथ अपनी खून मिक्स करती थी। 

इस घटना को कैफे ने नौकरी आतंकवाद करार दिया तथा इसे घृषित कार्य बताया है। महिला वेटर के इस बर्ताव के लिए कैफे को एक दिन अपना काम बंद तक करना पड़ा। महिला वेटर ने इस हरकत के लिए कारण का भी खुलासा किया है। जापान के प्रतिष्ठित मोंडाईजी कॉन कैफे ने अपने यहां काम करने वाली महिला वेटर को घृषित कार्य के लिए नौकरी से निकाल दिया है। महिला वेटर पर कस्टमर्स की ड्रिंक में अपना खून मिक्स करने का आरोप है। 

वही एक ट्वीट में कैफे ने कहा कि यह घटना नौकरी आतंकवाद से कम नहीं है। एक दिन के लिए कैफे को अपना संचालन बंद करना पड़ा जिससे महिला द्वारा अपने खून से गंदे किए ग्लास को साफ किया जा सके। रिपोर्ट के अनुसार, कैफे के संचालकों ने बताया कि महिला वेटर की पहचान को गुप्त रखा गया है। वह सबसे अलग नजर आती थी। वह अक्सर डार्क और बेहद चमकीले कपड़े पहना करती थी। वह कस्टमर्स की ड्रिंक में फलों, रंगीन सिरप के साथ अपनी खून मिक्स करती थी। चिकित्सकों के अनुसार, इस प्रकार के ड्रिंक पीने से एचआईवी एवं हेपेटाइटस जैसी गंभीर बीमारी का खतरा हो सकता है। चिकित्सकों ने ऐसा काम करने वाली महिला को मानसिक रूप से बीमार बताया है।

मानवता और सद्भावना में दुनिया को बदलने की ताकत है !!

सिक्कों से बना बेहद ही खूबसूरत शिवलिंग

अचानक हाइवे पर होने लगी नोटों की बारिश, लेने को उमड़ पड़े लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -