अचानक हाइवे पर होने लगी नोटों की बारिश, लेने को उमड़ पड़े लोग
अचानक हाइवे पर होने लगी नोटों की बारिश, लेने को उमड़ पड़े लोग
Share:

अमेरिका से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ सड़क पर चलते लोग उस समय दंग रह गए जब अचानक नोटों की वर्षा होने लगी। एक कार सवार व्यक्ति खिड़की से नोटों के बंडल फेंकने लगा। उसने एक दो नहीं बल्कि डेढ़ करोड़ से अधिक रुपये हवा में उड़ा दिए। व्यक्ति का कहना है कि वह दूसरों को गिफ्ट में कुछ देना चाहता था। इसीलिए बिजी सड़क पर कैश उड़ाया। घटना अमेरिका के औरिगन स्टेट के है। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, चलती कार से नोट फेंकने वाले व्यक्ति की पहचान 38 वर्षीय कॉलिन डेविस मैक्कार्थी के तौर पर हुई है। कॉलिन ने दो हजार डॉलर (1 करोड़, 63 लाख रुपये से ज्यादा) के लगभग कैश कार की खिड़की से बाहर फेंका था। जैसे ही उसने नोटों के बंडल फेंकने आरम्भ किए, राहगीरों में उसे लूटने की होड़ मच गई। हालांकि, कुछ व्यक्तियों ने कॉलिन से ऐसे ना करने की अपील की थी। क्योंकि उसकी हरकत के चलते एक्सीडेंट हो सकता था। इस बीच जैसे ही Eugene हाइवे पर हुई इस घटना की खबर पुलिस को प्राप्त हुई वो मौके पर पहुंच गई। पुलिस टीम ने पीछा कर कॉलिन को रोक लिया तथा नोटों के बंडल को कब्जे में ले लिया। 

बताया गया कि कॉलिन एवं उसके माता-पिता का जॉइन्ट बैंक अकाउंट था। उसने इसी अकाउंट से पैसे निकाले थे। पैसे लेकर वो कार में सवार हुआ तथा फिर हाइवे की तरफ निकल पड़ा। यहां कॉलिन ने चलती कार की खिड़की खोली तथा एक-एक कर नोटों के बंडल हवा में उछालने लगा। इसके चलते कई राहगीर नोट बटोरने में जुट गए। एक प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया कि सड़क पर गाड़ियों की लंबी लाइन थी। इस बीच एक व्यक्ति (कॉलिन) कार से नोट फेंके जा रहा था। कुछ लोग तो सड़क के बीचोबीच जाकर नोट उठाने का प्रयास कर रहे थे। गनीमत रही कि कोई दुर्घटना नहीं हुई। 

एक ही मुलाकात में पीएम मोदी की मुरीद हो गईं अमेरिका की कॉमर्स मिनिस्टर, तारीफ में बहुत कुछ कहा

पाक की जनता को फिर लगा बड़ा झटका, बढ़ गए पेट्रोल के दाम

सड़क हादसे में हुई मंत्री की दर्दनाक मौत, सरकार ने दिए जांच के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -