'मैं उसके लिए दीवाना था...', उर्फी जावेद को लेकर एक्स गर्लफ्रेंड ने खोले कई राज
'मैं उसके लिए दीवाना था...', उर्फी जावेद को लेकर एक्स गर्लफ्रेंड ने खोले कई राज
Share:

टीवी के मशहूर एक्टर पारस इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी ख़बरों में रहे हैं। उर्फी अक्सर अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में मीडिया में खुलकर चर्चा करती दिखाई देती रही हैं। उन्होंने पारस पर पजेसिव होने का आरोप लगाया था। तत्पश्चात, पारस ने भी उर्फी के बयानों पर चुप्पी तोड़ी थी। इसी बीच पारस ने फिर एक बार उर्फी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर चर्चा की है। 

वैशाली ठक्कर के सुसाइड से बुरा हुआ इस एक्टर का हाल, खुद बताया क्यों है परेशान?

पारस कलनावत और उर्फी जावेद ने अपने-अपने करियर के आरम्भ में ही एक दूसरे को डेट किया था। वो एक-दूसरे के प्यार में पागल थे। इतना ही नहीं पारस ने अपने शरीर पर उर्फी के लिए एक टैटू भी बनवाया था। कुछ वक़्त पहले झलक दिखला जा 10 की लॉन्च पार्टी में दोनों के बीच झगड़े की अफवाहें आई थीं। हाल ही में एक इंटरव्यू में पारस ने इस पर खुल कर चर्चा की तथा इसके बारे में सच्चाई का खुलासा किया है। 

आखिर क्यों रतन राजपूत ने छोड़ी इंडस्ट्री? अब बताया सच

पारस ने कहा, 'मैं उर्फी के खिलाफ कोई गलत भावना नहीं रखता। मैंने लगभग 5 वर्ष पहले उसे छह महीने के लिए डेट किया था। हालांकि ये कम वक़्त के लिए था पर ये मेरा पहला रिलेशनशिप था तो, मैं उसके पीछे दीवाना था। तब मैं बस 19 वर्ष का था मगर ये सब खत्म हो गया और मैं आगे बढ़ गया हूं। पजेसिव कहलाने से मुझे फर्क नहीं पड़ता।' आगे पारस ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि उर्फी की जिंदगी में क्या चल रहा है। मैं पास्ट के बारे में चिंता नहीं करता। मैं आज में जीना पसंद करता हूं। आज हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं। जब मुझे कुछ दिक्कत होती है तो मैं उसे मेसेज कर देता हूं। मैं उनसे सुझाव लेता हूं। हम दोनों जीवन में अच्छी जगह पर हैं।'

इंटरनेट पर छाई पंजाब की ऐश्वर्या राय

अपने कपड़ों के कारण मुसीबत में फंसी ये मशहूर एक्ट्रेस, दर्ज हुई शिकायत

VIDEO! उर्फी जावेद का नया कारनामा, अब कैसेट की रील से बना डाली ड्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -