उर्फी जावेद ने उतारे कपड़े तो भड़का ये मशहूर एक्टर, एक्ट्रेस को बता दिया 'घटिया'
उर्फी जावेद ने उतारे कपड़े तो भड़का ये मशहूर एक्टर, एक्ट्रेस को बता दिया 'घटिया'
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद का फैशन जितना एक्सपेरिमेंटल है, उतना ही लोगों के लिए हैरान कर देने वाला भी। वही अब उनकी ड्रेस पर सुधांशु पांडे ने कमेंट किया हैं। उर्फी और सुधांशु में वॉर चल रही है। सोशल मीडिया पर दिवाली पर उर्फी जावेद ने अपना वीडियो साझा किया था। जिसमें वे टॉपलेस होकर मिठाई खाती नजर आई थीं। उर्फी का यूं बोल्ड अंदाज में दिवाली विश करना अनुपमा स्टार सुधांशु पांडे को पसंद नहीं आया था। फिर क्या था, सुधांशु पांडे ने उर्फी पर कमेंट करते हुए उन्हें घटिया बता दिया।

सुधांशु ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा था कि वो इस इंसान (उर्फी जावेद) को फॉलो नहीं करते हैं मगर फिर भी उन्हें इस प्रकार की घटिया चीजें रोज देखनी पड़ती हैं, इसका कारण न्यूज चैनल्स हैं। उन्हें ये सब देखकर बहुत गुस्सा आता है। सुधांशु ने मीडिया पर उर्फी को प्रमोट करने के लिए नाराजगी जताई थी। उन्होंने लिखा था कि दिवाली जैसे पावन मौके को घटिया मजाक के माध्यम से कैसे प्रमोट कर सकते हैं। भगवान के लिए शर्म करें।

वही उर्फी जावेद भी चुप नहीं रहीं। उन्होंने अनुपमा स्टार को करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि आप दुनिया को कंट्रोल नहीं कर सकते। अनुपमा में डायलॉग नहीं मिल रहे तो सोचा उर्फी को बोल कर पब्लिसिटी ले लूं? जब तक कि आप इतने अमीर नहीं बन जाते कि इंस्टा, ट्विटर, फेसबुक को खरीद सकें, आपको मुझे टॉलरेट करना पड़ेगा। उर्फी ने सुधांशु पांडे को लूजर बताया था। वही अब एक बार फिर उर्फी जावेद ने सुधांशु पांडे पर तंज कसा है। उर्फी ने इंस्टा पोस्ट लिख अभिनेता को खरी खोटी सुनाई है। उर्फी ने इंस्टा पोस्ट में लिखा-  ये आयरनी (व्यंग्य) है कि अनुपमा सीरियल महिला सशक्तिकरण के बारे में है। जहां महिला समाज के द्वारा सेट की गई विचारधारा को तोड़ती है। मगर क्या सुधांशु पांडे तुम अपना शो नहीं देखते हो? काश कुछ सीखा होता। वही दोनों की ये वार इस समय ख़बरों में बनी हुई है।

इंटरनेट पर छाई पंजाब की ऐश्वर्या राय

अपने कपड़ों के कारण मुसीबत में फंसी ये मशहूर एक्ट्रेस, दर्ज हुई शिकायत

VIDEO! उर्फी जावेद का नया कारनामा, अब कैसेट की रील से बना डाली ड्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -