अभिषेक के बाद बिग बॉस में होगी इस कंटेस्टेंट की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री, अब मचेगा धमाल
अभिषेक के बाद बिग बॉस में होगी इस कंटेस्टेंट की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री, अब मचेगा धमाल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में नई वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। बताया जा रहा है कि मॉडल और इंफ्लूएंसर आयशा खान ने बिग बॉस की शूटिंग शुरू कर दी है तथा वह एक या दो दिन में बिग बॉस के घर के अंदर दिखाई देगी। बता दें कि आयशा कथित तौर पर मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। उन्होंने हाल ही में मुनव्वर फारूकी का नाम लिए बिना उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं। आयशा ने कहा कि बिग बॉस 17 के एक कंटेस्टेंट ने उन्हें धोखा दिया है।

अपने एक इंटरव्यू में आयशा ने मुनव्वर का नाम लिए बिना उन पर डबल डेट करने का आरोप लगाया है। आयशा ने कहा कि मुनव्वर एक ही वक़्त पर उनके और नजीला दोनों के साथ रिलेशनशिप में थे। आयशा ने कहा, "बिग बॉस 17 के प्रतियोगी ने शुरू में सोशल मीडिया पर मुझे मैसेज किया। उस सदस्य ने मुझसे वादा किया कि वह मुझे म्यूजिक वीडियो में कास्ट करेगा मगर, ऐसा कभी हुआ नहीं। दूसरी बार जब मेरी और बिग बॉस 17 के सदस्य की मुलाकात हुई तब उसने प्यार का इजहार किया। उस प्रतियोगी की छवि काफी अच्छी थी इसलिए मैं मान गई। तब मैं जानती थी कि उस सदस्य की एक गर्लफ्रेंड है। मगर, उसने मुझे आश्वासन दिया कि उसने आज से तीन-चार महीने पहले उससे ब्रेकअप कर लिया था। मगर, फिर भी रिलेशनशिप में आने से पहले मैं उससे साफ-साफ पूछा कि यदि हम एक-दूसरे को डेट करते हैं तो क्या किसी भी लड़की को परेशानी होगी? उसने कहा नहीं।" 

आगे आयशा ने कहा, "उस शख्स ने मुझसे ये तक कहा कि वह मुझे बिग बॉस के घर के अंदर ले जाएगा। मगर, मैंने मना कर दिया। हालांकि, मुझे हैरानी तब हुई जब बिग बॉस 17 के प्रीमियर के दिन बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट की गर्लफ्रेंड ने उसकी एक फोटो शेयर की। फिर मैंने उसकी गर्लफ्रेंड से बात की तथा तब मुझे पता चला कि बिग बॉस 17 का वो सदस्य पूरे वक़्त अपनी गर्लफ्रेंड से कह रहा था कि वह उन्हें न छोड़ें तथा बिग बॉस 17 से वापस आने के बाद वे शादी कर लेंगे।"

अंकिता लोखंडे को सजा मुनव्वर फारूकी ने दी सजा तो भड़के सलमान खान, लगाई जमकर क्लास

इंटरनेट पर लीक हुआ मशहूर YouTuber के कमरे का प्राइवेट वीडियो, अगर आपने भी घर में लगा रखा है CCTV तो रखें इन बातों का ध्यान

'संसद में बवाल के लिए तैयार किए थे प्लान A और B...', पूछताछ के दौरान ललित झा ने किए कई बड़े खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -