नोरा-टेरेंस के डांस ने एक बार फिर स्टेज पर लगाई आग, दिल थामकर देंखे ये VIDEO
नोरा-टेरेंस के डांस ने एक बार फिर स्टेज पर लगाई आग, दिल थामकर देंखे ये VIDEO
Share:

जाने माने मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही आए दिन अपने वीडियो और बोल्ड तस्वीरों के चलते ख़बरों में बनी रहती है। वही जब  नोरा के साथ टेरेंस लुईस भी हो तो ऐसे में कमाल होना लाजिमी है। पहले भी दोनों कई अवसरों पर अपने डांस से सबके होश उड़ा चुके हैं। अब एक बार फिर नोरा और टेरेंस का आमना–सामना हुआ झलक दिखला जा के सेट पर जहां इनके हॉट एंड सिजलिंग डांस ने सबको घायल कर दिया। 

वही इस सप्ताह झलक दिखला जा 10 और भी शानदार होने जा रहा है। क्योंकि इस सप्ताह लोकप्रिय कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस भी शो में आने वाले हैं। इस बीच नोरा और टेरेंस को फिर से स्टेज पर साथ देखने की चाहत प्रशंसकों में देखने को मिली। सबकी रिक्वेस्ट पर नोरा और टेरेंस ने झलक के सेट पर अपने डांस से ऐसी आग लगाई कि हर कोई बस देखते ही रह गया। काजोल एवं सैफ अली खान के गाने ‘होठों पे बस तेरा नाम है’ गाने पर ये डांस करते नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही अब झलक दिखला जा आहिस्ता-आहिस्ता अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। कई प्रतियोगी शो से बाहर हो चुके हैं तो कई अभी भी रेस में बाकी हैं। वही नोरा फतेही जितनी अच्छी डांसर हैं उतनी ही जबरदस्त गायिका भी हैं। अब बताया जा रहा है कि फीफा वर्ल्ड कप इवेंट में उनकी भी परफॉर्मेंस है तथा इस बार वो हिंदी में गाना गा सकती है। हालांकि इसे लेकर अब तक आधिकारिक घोषणा तो नहीं की गई है मगर मीडिया रिपोर्ट्स में यही कहा जा रहा है। इस इवेंट में नोरा भारत की ओर से पार्टिसिपेट करेंगीं तथा वो इकतौली हैं जो भारत का प्रतिनिधित्व वहां करने वाली हैं। 

'पाकिस्तान से आए हिन्दू परिवारों को 1 माह में बिजली कनेक्शन दें..', दिल्ली हाई कोर्ट का आदेश

जिस 'स्नैकमैन' ने बचाई हज़ारों जिंदगियां, अफसोस, वो सर्पदंश से खुद को न बचा सका

'MP के लोकप्रिय CM शिवराज सिंह चौहान हैं और रहेंगे', इस नेता के बयान से मची खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -