ड्रग्स के साथ गिरफ्तार हुईं हॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, लगा जुर्माना
ड्रग्स के साथ गिरफ्तार हुईं हॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, लगा जुर्माना
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जीजी हदीद एक बार फिर ख़बरों में आ गई हैं। मगर इस बार किसी फैशन शो या काम को लेकर नहीं बल्कि एक आरोप को लेकर। जीजी हदीद को लेकर खबरें आई कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोप लगा कि उनके पास से ड्रग्स जब्त हुआ है। गिरफ्तारी के वक्त्र जीजी अपनी दोस्त लिआ निकोल मैक्कार्थी के साथ केमैन टापू की सैर पर थीं। बेल मिलने के पश्चात् मॉडल ने अपनी कुछ तस्वीरों को साझा कर फीलिंग्स बयां की। 

जीजी हदीद को पुलिस ने ड्रग्स रखने के इल्जाम में गिरफ्तार किया। हवाईअड्डे पर मॉडल के सामान को स्कैन करते वक़्त पाया गया कि उसमें नशीले पदार्थ रखे हुए है। मामला 10 जुलाई का बताया जा रहा है। सामान को स्कैन करने के पश्चात् जीजी के सूटकेस की पूरी तलाशी ली गई, जिसमें ड्रग्स एवं गांजा फूंकने के बर्तन पाए गए। 28 वर्षीय जीजी एवं 29 वर्षीय लिआह नशीले पदार्थों को इम्पोर्ट करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया। तत्पश्चात, पुलिस ने उन्हें कैदियों के डिटेंशन सेंटर भेज दिया गया। हालांकि पकड़े जाने के कुछ देर बाद ही उन्हें बेल भी मिल गई। लेकिन जीजी एवं लिआह दोनों को 12 जुलाई को अदालत में पेश किया गया, जहां जज ने उन्हें दोषी पाया। जज ने मॉडल पर एक हजार डॉलर यानी तकरीबन 82 हजार रुपये का जुर्माना लगाया। 

हालांकि जीजी जिस ड्रग्स के साथ ट्रैवल कर रही थीं, वो उन्होंने मेडिकल लाइसेंस दिखाकर लीगल तरीके से न्यूयॉर्क में खरीदा था। ये गांजा ग्रैंड केमैन में भी 2017 से मेडिकल चीजों के लिए लीगल माना गया है। क्योंकि जीजी के खिलाफ कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है, इसलिए जज ने उन्हें जुर्माना लगाकर रिहा कर दिया गया। जीजी ने इसके पश्चात् अपनी छुट्टियां एंजॉय की तथा आइलैंड पर पूरा समय गुजारा। गिरफ्तारी की खबर सामने आने के बाद, जीजी हदीद ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर अपनी फीलिंग्स जताई तथा लिखा- अंत भला तो सब भला। जीजी ने अपनी और लिआह की कई फोटोज शेयर की और अपनी जर्नी को शो किया। जीजी इन फोटोज में बिकिनी पहने मस्ती करती नजर आई। 

गदर को लेकर सनी देओल का हैरतंअगेज खुलासा, बोले- 'डिस्ट्रीब्यूटर्स ने फिल्म खरीदने से कर दिया था इनकार'

जब सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने शाहरुख खान को मारे थे कई थप्पड़, जानिए पूरा किस्सा

परफॉर्म करते समय अचानक गिर गए बादशाह! खुद रैपर ने बताया अपना हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -