गदर को लेकर सनी देओल का हैरतंअगेज खुलासा, बोले- 'डिस्ट्रीब्यूटर्स ने फिल्म खरीदने से कर दिया था इनकार'
गदर को लेकर सनी देओल का हैरतंअगेज खुलासा, बोले- 'डिस्ट्रीब्यूटर्स ने फिल्म खरीदने से कर दिया था इनकार'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सनी देओल ‘गदर 2’ में एक बार फिर तारा सिंह के किरदार में दिखाई देंगे। 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म के अगले भाग में अमीषा पटेल एवं उत्कर्ष शर्मा भी हैं। भारत की स्वतंत्रता के बीच एक प्रेम कहानी दिखाने के बाद, गदर 2 में भारत और पाकिस्तान के बीच 1971 के युद्ध की कहानी दिखाए जाने का अनुमान है। ‘द कपिल शर्मा शो’ में मेहमान के तौर पर पहुंचे अभिनेता सनी देओल ने स्वीकार किया कि वह फिल्म को लेकर घबराए हुए थे। सनी ने याद किया कि कैसे गदर की रिलीज के पश्चात बॉलीवुड ने उनसे मुंह मोड़ लिया था।

सोनी टीवी ने द कपिल शर्मा शो का जो नया प्रोमो साझा किया है उसमें कपिल ने तारा सिंह के गेटअप में पहुंचे सनी देओल का स्वागत किया। जब कपिल शर्मा ने उनसे उनकी फिल्म की रिलीज से पहले उनकी भावनाओं के बारे में पूछा, तो सनी ने पंजाबी में कहा, “उत्साह है लेकिन घबराहट भी है। जब फिल्म रिलीज हुई थी, तब इंडस्ट्री में हर कोई… (नीचे अंगूठे का इशारा किया)। मगर जिस प्रकार से दर्शकों ने इसे सराहा, सबकुछ बदल गया। उनकी टिप्पणी से अर्चना पूरन सिंह दंग रह गईं, जबकि दर्शकों ने उनके लिए तालियां बजाकर अपना सपोर्ट दिखाया।

गदर को 9 जून को फिर से रिलीज़ किया गया तथा इसे कई प्रशंसक मिले। दर्शक तारा सिंह-सकीना की प्रेम कहानी एवं सनी के एक्शन से भरपूर अवतार को देखने के लिए उमड़ पड़े। सनी देओल ने बताया कि बॉलीवुड इस फिल्म के खिलाफ कैसे थे। उन्होंने बताया कि कितने लोगों ने सुझाव दिया कि वे फिल्म को डब करें क्योंकि इसमें पंजाबी डायलॉग हैं तथा डिस्ट्रीब्यूटर्स ने भी इस कारण फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट करने से इंकार कर दिया था। सनी देओल ने कहा, “जब गदर – एक प्रेम कथा लगी, तब हमें पता नहीं था कि ये फिल्म गदर मचायेगी। लोग बोलते थे, ‘ये पंजाबी फिल्म है। ‘इससे हिंदी में डब करो’। कुछ वितरकों ने कहा, ‘मैं तो नहीं खरीदूंगा ये फिल्म’। इसलिए हमें बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। मगर जनता को फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्हें सबका मुंह बंद करवा दिया! उन्होंने कहा, ”उसी के कारण हमें पार्ट 2 बनाने की हिम्मत मिली है।”

जब सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने शाहरुख खान को मारे थे कई थप्पड़, जानिए पूरा किस्सा

परफॉर्म करते समय अचानक गिर गए बादशाह! खुद रैपर ने बताया अपना हाल

आखिर क्यों कियारा आडवाणी संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर नहीं करते है सिद्धार्थ मल्होत्रा, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -