Golden Globes 2024 में हॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने मारी बाज़ी
Golden Globes 2024 में हॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने मारी बाज़ी
Share:

81वें गोल्डन ग्लोब्स  में ओपनेहाइमर का जलवा देखने के लिए मिला है। मूवी ने कई अवॉर्ड अपने नाम कर लिए है। रॉबर्ट डाउनी जूनियर के बेस्ट सपोर्टिंग अभिनेता अवॉर्ड जीतने के उपरांत मूवी के डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के खिताब से सम्मानित किया जा चुका है। वहीं, सिलियन मर्फी ने इस मूवी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (ड्रामा) का पुरस्कार अपने नाम कर लिया। 

फिल्म ओपनहाइमर के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक एक्टर का पुरस्कार जीतने वाले रॉबर्ट का यह तीसरा अवॉर्ड है। क्रिस्टोफर नोलन की 'ओपेनहाइमर' में उन्होंने लुईस स्ट्रॉस की भूमिका भी अदा की है। इस श्रेणी में उनका मुकाबला कई दिग्गजों से था। श्रेणी में पुअर थिंग्स के लिए विलेम डेफो, किलर्स ऑफ द फ्लावर मून के लिए रॉबर्ट डी नीरो, बार्बी के लिए रयान गोसलिंग, मई दिसंबर के लिए चार्ल्स मेल्टन और पुअर थिंग्स के लिए मार्क रफालो भी दौड़ में थे, लेकिन रॉबर्ट ने सभी को पीछे छोड़ते हुए इस अवॉर्ड पर अपना कब्जा जमा लिया है।

बॉर्बी-ओपेनहाइमर की हुई थी बॉक्स ऑफिस पर  टक्कर: बीते वर्ष वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर बार्बी और ओपेनहाइमर के मध्य जबर्दस्त भिड़ंत देखने को मिली थी। दोनों ही मूवी ने टिकट खिड़की पर अच्छा कारोबार किया था। क्रिस्टोफर नोलन की मूवी को इंडिया में भी बहुत प्रशंसा मिला थी। इस मूवी ने यहां 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन करने में सफलता भी अपने नाम कर ली थी।

2 बेटियों संग प्लेन क्रैश में हुई इस मशहूर एक्टर की मौत, सदमे में फैंस और सेलेब्स

पति संग कोजी हुई प्रियंका चोपड़ा, इंटरनेट पर छाई रोमांटिक तस्वीरें

क्रिसमस सेलिब्रेट करने के बाद मशहूर एक्ट्रेस ने कर लिया सुसाइड, सदमे में फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -