2 बेटियों संग प्लेन क्रैश में हुई इस मशहूर एक्टर की मौत, सदमे में फैंस और सेलेब्स
2 बेटियों संग प्लेन क्रैश में हुई इस मशहूर एक्टर की मौत, सदमे में फैंस और सेलेब्स
Share:

हॉलीवुड फिल्म जगत से दुखद खबर सामने आ रही है। यहाँ बृहस्पतिवार को जर्मन ऑरिजिन के अमेरिकन अभिनेता क्रिस्चियनऑलिवर और उनकी दोनों बेटियों की, एक प्लेन क्रैश में मौत हो गई। अपने 30 वर्षों से अधिक लंबे करियर में ऑलिवर ने टॉम क्रूज़ और जॉर्ज क्लूनी जैसे हॉलीवुड सितारों के साथ फिल्में की थीं। ऑलिवर अपनी बेटियों के साथ एक कैरिबियाई आइलैंड की यात्रा पर थे।

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, अथॉरिटीज ने बताया कि ऑलिवर और उनकी दो बेटियां एक सिंगल इंजन प्लेन के पैसेंजर थे जो लोकल टाइम के हिसाब से दिन में लगभग 12 बजकर 10 मिनट पर सेंट विन्सेंट और ग्रेनाडाईन के बेकवे आइलैंड से निकला था। सेंट विन्सेंट और ग्रेनाडाईन की रॉयल पुलिस फोर्स ने बताया कि सेंट लूसिया जाने के लिए निकले इस प्लेन में, टेकऑफ के पश्चात् से ही कई प्रकार की समस्याएं होने लगीं, इनकी डिटेल्स अभी सामने नहीं आई है। इन दिक्कतों के कारण प्लेन क्रैश होकर सीधा समंदर में जा गिरा। 

क्रैश के पश्चात् मछुआरों, गोताखोरों और कोस्ट गार्ड मेम्बर्स तुरंत उस जगह के लिए भागे ततः घटना की जगह से चार लोगों की डेड बॉडी रिकवर की गई जो इस प्लेन में सवार थे। इनमें क्रिस्चियन ऑलिवर (51 साल), उनकी बेटियां एनिक (10) और मदिता क्लेप्सर (12) के अतिरिक्त, प्लेन के पायलट और मालिक रोबर्ट सैक्स की बॉडी थी। घटनास्थल पर पहुंचे मेडिकल स्टाफ ने इन सभी को मृत घोषित कर दिया। कोस्ट गार्ड ने नाव के माध्यम से इन सभी की बॉडी मोर्चुरी तक पहुंचाई, जहां मौत के सटीक वजहों का पता लगाने के लिए शुक्रवार को इनकी ऑटोप्सी की गई। वही इस दुखद घटना पर हॉलीवुड से तमाम आर्टिस्ट तथा लोग क्रिस्चियन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

फिर उड़ी मलाइका-अर्जुन के ब्रेकअप की ख़बरें, जानिए क्यों?

'12वीं फेल' देख रो पड़ी कंगना रनौत, पोस्ट शेयर कर कही ये खास बात

रिलीज हुआ 'मैं अटल हूं' का पहला गाना 'राम धुन', सुनकर मंत्रमुग्ध हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -