विक्रांत मैसी ने मांगी सारा अली खान से माफी, जानिए क्यों?
विक्रांत मैसी ने मांगी सारा अली खान से माफी, जानिए क्यों?
Share:

स्टार किड्स को इंडस्ट्री में अक्सर ही जज किया जाता है। बिना जाने समझे उनके लिए राय बना ली जाती है कि इन्हें कुछ नहीं आता होगा। ऐसा ही कुछ अभिनेत्री सारा अली खान के साथ भी हुआ। इसका खुलासा स्वयं विक्रांत मैसी ने किया। एक इंटरव्यू के चलते विक्रांत ने बताया कि उन्हें शुरुआत में लगता था कि सारा अभिनय को लेकर बिल्कुल भी सीरियस नहीं हैं। मगर जब उन्हें सच का अनुमान लगा तो उन्होंने तुरंत सारा अली खान से माफी मांगी। 

विक्रांत ने अपने एक इंटरव्यू के चलते बताया कि उस दौरान नेपोटिज्म की डिबेट बहुत जोरों पर थी। दुर्भाग्यवश हर किसी की भांति वो भी वैसा ही सोचने लगे थे। इसलिए उन्होंने सारा के लिए ऐसी राय बना ली थी। विक्रांत ने कहा- दुर्भाग्य से, हम सभी के मन में पूर्व धारणाएं पलती रहती हैं तथा हमने इसके बारे में सुना है, भाई-भतीजावाद एवं प्रीविलेज होने की पूरी समझ है। विशेष रूप से बीते दो या तीन वर्षों से ये चर्चा निरंतर होती आ रही थी। हर बातचीत इसी नेपोटिज्म के बारे में होती थी। और मैं भी उसका शिकार हो गया। और होता क्या है आप जिस बात पर भरोसा करते हैं उसमें से बहुत कुछ आपके आस-पास के शोर और लोगों पर भी निर्भर करता है। तो कहीं ना कहीं मुझे ऐसा महसूस हुआ, कि हां आप इन्हें जानते हैं, स्टार है, पॉपुलर स्टार है। मैं स्टार सर्किट से मीलों दूर हूं। इनकी प्राथमिकताएं शायद हेयर मेकअप होंगी। मैंने उसे (सारा) बताया और मैंने माफी मांगी।

आगे विक्रांत मैसी ने कहा- मैं जानता हूं, ये गलत है। मैंने गैसलाइट फिल्म की शूटिंग के चलते ये बात पहले सेकेंड में समझ ली थी कि सारा कितनी मेहनत करती हैं। एक अभिनेता के रूप में वो कितनी प्राथमिकता देती हैं। मैं बहुत इम्प्रेस हुआ, मैंने इनसे माफी मांगी कि मैंने ऐसा सोचा। हालांकि सारा ने बताया कि उन्हें नहीं याद कि विक्रांत ने उनसे सॉरी कब बोला, मगर अभिनेत्री ने विक्रांत मैसी पर उनकी सोच के लिए कोई आरोप नहीं लगाया। सारा ने कहा- मुझे इसकी आदत हो गई है, थोड़ी-थोड़ी। मैं समझती हूं कि मैं कहां से आई हूं, मैं कौन हूं। इसके साथ कई धारणाएं जुड़ी हुई हैं तथा इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं इस बात की प्रशंसा करती हूं कि लोग इतनी समझ रखते हैं कि मुझे उन धारणाओं को बदलने का मौकै देते हैं। मुझे लगता है कि विक्रांत बहुत समझदार हैं। उन्हें समझने में सिर्फ 30 मिनट लगे तथा उन्हें एहसास हुआ कि ये वैसा नहीं है जैसा उन्होंने सोचा था। 

'नास्तिक होकर भी मुस्लिम होना मजबूरी है...', जावेद अख्तर ने बताया क्यों नहीं बन सकते है 'हिन्दू'

अब इस शख्स को लॉन्च करने जा रहे हैं सलमान खान! भाई अरबाज ने किया खुलासा

कैटरीना कैफ को लेकर विक्की कौशल ने किए ये खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -