सुसाइड करना चाहती थी बिग बॉस की ये मशहूर कंटेस्टेंट, खुद किया खुलासा
सुसाइड करना चाहती थी बिग बॉस की ये मशहूर कंटेस्टेंट, खुद किया खुलासा
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री पवित्रा पुनिया ने इंडस्ट्री में अपनी विशेष पहचान बनाई है। मगर पवित्रा पुनिया ने अपनी शोबिज जर्नी में बहुत उतार-चढ़ाव भी देखे हैं। अब अपने एक इंटरव्यू में पवित्रा ने अपने मुश्किल दिनों को याद किया है। पवित्रा पुनिया ने बताया कि कोविड टाइम से अधिक उनकी जिंदगी का सबसे चैलेंजिंग टाइम बिग बॉस से निकलने के बाद का था। पवित्रा ने कहा- मेरे पास काम नहीं था तथा जो पैसे मैंने बिग बॉस से कमाए थे वो परिवार का ख्याल रखने में खत्म हो गए थे।

बिग बॉस से निकलने के बाद मेरी जिंदगी में बहुत बड़ा परिवर्तन आया। एक महीने बाद ही मेरे पिता का एक्सीडेंट हो गया था। उसके बाद लगभग डेढ़ वर्ष मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल और डार्क फेज रहा। मैं तनाव में चली गई थी। मुझे आत्महत्या के ख्याल आ रहे थे। मेरे लिए वो मुश्किल समय था। मगर मुझे लगता है कि परिवार के प्यार और सपोर्ट के कारण मैं बची।

आगे पवित्रा ने कहा- बिग बॉस से निकलने के बाद मेरे परिवार ने मुझे फाइनेंशियली सपोर्ट किया, मगर मैं खुश नहीं थी, क्योंकि वो मेरा पीक टाइम होना चाहिए था। मैं स्वयं से सवाल करने लगी थी। जब मैंने कुछ खत्म करने का प्रयास किया तो मैं उसकी भी हिम्मत नहीं कर पाई। वही बात यदि पवित्रा पुनिया की करें तो वो 37 साल की हैं। पवित्रा पुनिया ये हैं मोहब्बतें, नागिन 3, डायन, बालवीर रिटर्न्स जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। 

सोने की चेन के लिए हत्या की कोशिश, आंध्र प्रदेश में चौंकाने वाली घटना

हीरो एक्सट्रीम 125आर या टीवीएस रेडर 125, कौन सी बाइक आपके लिए सबसे अच्छी है? जानें

बिग बॉस का विनर न बनने पर दुखी हुई अंकिता लोखंडे, जेठानी बोलीं- 'बहुत गलत हुआ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -