सामने आई विद्युलेखा रमन की सगाई की तस्वीरें
सामने आई विद्युलेखा रमन की सगाई की तस्वीरें
Share:

टालीवुड में सगाई और शादियों का सीजन शुरू हो गया है और अब एक के बाद एक सेलिब्रिटीज अपनी शादी की योजनाओं में व्यस्त हो गए है. हाल ही में मशहूर कॉमेडियन विद्युलेखा रमन, जो मुख्य रूप से टालीवुड फिल्मों में काम करती हैं, और इस समय वह अपनी सगाई और शादी की ख़बरों को लेकर बिजी है.  रमन ने अपने मजाकिया डायलॉग और हास्य से अपने फैंस के दिलों में जगह बना चुकी है. वहीं जब उन्होंने अपनी सगाई की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की तो उनके फैंस उन्हें बधाई देने लगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyu Raman (@vidyuraman) on

संजय एक कीटोसिस डाइट इंस्ट्रक्टर हैं और संयोग से अभिनेत्री के वजन कम करने के लिए उनकी मदद कर रहे है.  लॉकडाउन के दौरान वर्कआउट में लंबा समय बिता रही है.  रमन ने ट्रेडिशनल ड्रेस में संजय के साथ खुद की तस्वीर फूलों की माला के साथ पोस्ट की. रमन ने सभी को यह भी याद दिलाया कि उन्होंने फेस मास्क का उपयोग किया और सिर्फ तस्वीर के लिए इसे हटा दिया. जंहा उनकी सगाई समारोह में सभी शामिल हुए. 

विद्युलेखा रमन फिल्म इंडस्ट्रीस की कोई नई एक्ट्रेस नहीं है, वह साउथ के जाने माने एक्टर मोहन रमन की बेटी है.  अभिनेत्री ने तमिल और तेलुगु दोनों ही फिल्मों में अपना नाम बनाया है और यहां तक कि 'रन राजा रन' में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ महिला कॉमेडियन के लिए नंदी पुरस्कार भी मिल चुका है. उन्होंने गौतम मेनन की फिल्म Yeto Vellipoyindhi Manasu के साथ अपनी शुरुआत की, Vidyullekha ने फिल्म उद्योग में अपने लिए एक जगह बनाने के लिए अपने 7 वर्षों के नाटकीय अनुभव का उपयोग किया. हाल के वर्षों में श्री मजनू, महर्षि, वेंकी मामा और मातु वडालरा जैसी फिल्मों में विद्युलेखा रमन का प्रदर्शन उनकी परफेक्ट कॉमेडी टाइमिंग के लिए उल्लेखनीय है.

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के परिवार के प्रति कमल हासन और मोहनलाल ने व्यक्त की संवेदना

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर महेश बाबू ने व्यक्त की संवेदना

जल्द ही इस निर्देशक के साथ काम करते नज़र आएँगे राणा दग्गुबाती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -