पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर महेश बाबू ने व्यक्त की संवेदना
पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर महेश बाबू ने व्यक्त की संवेदना
Share:

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की सोमवार को लगभग दो सप्ताह तक गंभीर स्थिति में रहने के बाद मृत्यु हो गई. इस खबर की जानकारी उनके बेटे अभिजीत ने ट्विटर पर दी. उन्होंने लिखा, "With a Heavy Heart, this is to inform you that my father Shri #PranabMukherjee has just passed away in spite of the best efforts of Doctors of RR Hospital & prayers, dua & Prarthana from people throughout India" लोगों को शोक जताते हुए खबर को इंटरनेट पर शेयर किया.

टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने ट्विटर पर पूर्व राष्ट्रपति  के लिए अपनी संवेदना व्यक्त की. उन्होंने कहा कि प्रणब मुखर्जी एक बौद्धिक और प्रेरक नेता थे और यह राष्ट्र के लिए एक बड़ा दु: ख था. उन्होंने लिखा, “हमारे पूर्व राष्ट्रपति श्री प्रणब मुखर्जी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ. राष्ट्र के लिए शौक की बता है. इस दुख की घड़ी में परिवार और प्रियजनों के प्रति गहरी संवेदना है. ”

रविवार को, पूर्व राष्ट्रपति की तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद वह 'septic shock' में थे. आर्मी हॉस्पिटल के एक समाचार बुलेटिन, जहां कांग्रेस के दिग्गज को दिल्ली छावनी में भर्ती कराया गया था, ने कहा, "कल से माननीय श्री प्रणब मुखर्जी की स्थिति में गिरावट आने लगी." विभिन्न राजनीतिक दलों के कई लोगों ने भी सोशल मीडिया पर अपनी संवेदना व्यक्त की है.

जल्द ही इस निर्देशक के साथ काम करते नज़र आएँगे राणा दग्गुबाती

मॉडलिंग के बाद कई फिल्मों में नज़र आ चुकी है इजाबेल लिटे

मुमैथ खान ने एक डांस ग्रुप का हिस्सा बनकर शुरू किया था करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -