तलाक लेने जा रहा है बॉलीवुड का ये मशहूर कपल, 11 साल पहले हुई थी शादी
तलाक लेने जा रहा है बॉलीवुड का ये मशहूर कपल, 11 साल पहले हुई थी शादी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने तलाक की अफवाहों के बीच कंन्फर्म कर दिया है कि वह अपने पति भरत तख्तानी से अलग हो गई हैं। ईशा एवं भरत ने एक जॉइन्ट स्टेटमेंट जारी किया है। बयान में लिखा है, “हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। अब हम भले साथ नहीं हैं, मगर हमारे लिए हमारे दोनों बच्चों का भविष्य सबसे महत्वपूर्ण है तथा हमेशा रहेगा। उम्मीद करते हैं कि आप लोग हमारी प्राइवेसी की रेस्पेक्ट करेंगे।”

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, ईशा देओल और भरत तख्तानी का रिश्ता उस जगह पर पहुँच गया था, जहाँ से आगे बढ़ना संभव नहीं था। ऐसे में दोनों ने आपसी रजामंदी से अपनी-अपनी राहें अलग करने का निर्णय ले लिया। उन्होंने अपनी निजता का आदर करने की भी अपील की है। बता दें कि जून 2012 में दोनों की शादी हुई थी। शादी के अभी 12 वर्ष भी पूरे नहीं हुए हैं।

ईशा और भरत की दो बेटियाँ हैं। दोनों की पहली बेटी राध्या का जन्म शादी के 5 वर्ष पश्चात् 2017 में हुआ था। वहीं, दूसरी बेटी मिराया का जन्म 2019 में हुआ। ईशा देओल ने पैरेंटिंग पर एक किताब भी लिखी है। ईशा देओल बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। हालाँकि, उनकी पहचान ‘धूम’ फिल्म से अधिक होती है। ईशा देओल और भरत तख्तानी के बीच तलाक की खबरें बहुत वक़्त से मीडिया में आ रही थीं। एक वक़्त अपने पति के साथ फोटोज शेयर करने वाली ईशा की सोशल मीडिया पोस्ट से पति भरत तख्तानी गायब हो गए थे। बीते वर्ष हेमा मालिनी के जन्मदिन पर भरत तख्तानी नहीं नजर आए तो रिश्तों को लेकर अफवाहें उड़ने लगीं। ईशा भी ज्यादातर कार्यक्रमों में माँ हेमा मालिनी के साथ ही नजर आती थीं।

प्रियंका चोपड़ा संग शादी पर सालों बाद बोले निक जोनस- 'लगा बस बहुत हो गया'

IAF यूनिफॉर्म में ऋतिक-दीपिका ने किया Kiss, विंग कमांडर ने भेजा लीगल नोट‍िस

'मेरे 7 साल के बेटे को पसंद आया एनिमल का अंडरवियर सीन', बोले संदीप रेड्डी वांगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -