मल्टी कलर बिकिनी में सारा अली खान ने बटौरी सुर्खियां
मल्टी कलर बिकिनी में सारा अली खान ने बटौरी सुर्खियां
Share:

अभिनेत्री सारा अली खान बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक कही जाती है। सारा कम ही वक़्त में इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल करने में सफल हो गई थी। सारा के अभिनय ही उनका नेचर भी फैंस को बहुत पसंद कर आता है। सारा सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं। प्रोफेशनल हो या पर्सनल लाइफ सारा इंस्टाग्राम पर फैंस को उनकी जिंदगी की हर अपडेट भी शेयर करती रहती है।

वह हमेशा अपनी ट्रैवल डायरी से कोई ना कोई फोटोज फैंस के साथ साझा कर रही है। सारा इन दिनों मालदीव में फुर्स्त के पल बिता रही हैं। इस ट्रिप की तस्वीरें भी सारा ने फैंस के साथ शेयर की जिन्होंने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। इन  फोटोज में सारा का सिजलिंग अवतार देखने के लिए मिलने लगा है। पटौदी गर्ल मल्टीकलर की बिकिनी में कहर ढाती हुई दिखाई दे रही है। बिकिनी में सारा सिजलिंग तो लग रही हैं इसके साथ उनकी स्माइल की तो बात ही अलग है।

वह कभी पूल में अपनी परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं तो कभी रेड में लेटी दिखाई दे रही है। बिकिनी तस्वीरें साझा  करते हुए सारा ने लिखा-सूरज, समंदर और रेत।सारा को बिकिनी में देख कर कई लोग उन पर दिल हारते नज़र आ रहे है। अभिनेत्री को देख कर उन पर से निगाहें हटाना काफी मुश्किल होता जा रहा है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए  तो सारा ने हाल ही में में विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट की शूटिंग शुरू कर चुकी है। जिसके साथ साथ सारा विक्की कौशल के साथ भी एक मूवी में भी दिखाई देने वाली है। 

बर्खास्त हुआ रिया चक्रवर्ती की जांच करने वाला अधिकारी, सामने आई होश उड़ा देने वाली बात

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया चौका देने वाला खुलासा, कहा- "पिछले तीन महीनों में..."

उर्फी पर कश्मीरा का तंज कहा- 'एयरपोर्ट पर टिकट लेकर जाया करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -