दुर्घटना के बाद अर्जुन संग घर लौटी मलाइका
दुर्घटना के बाद अर्जुन संग घर लौटी मलाइका
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा शनिवार को सड़क दुर्घटना का शिकार हो चुकी है। कार एक्सीडेंटके उपरांत उन्हें जल्द अपोलो हाॅस्पिटल ले जाया गया है। इस खबर के उपरांत एक्ट्रेस के फैंस बहुत परेशान हो गए थे। वहीं अब  मलाइका के फैंस के लिए राहत भरी खबर सुनने के लिए मिली है। एक्सीडेंट में जख्मी अभिनेत्री की हालत अब ठीक है। एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार उन्हें रविवार सुबह यानी 3 अप्रैल 2022 को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक पोस्ट के माध्यम से इस बात की सूचना दे दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मलाइका अरोड़ा जिनका कल एक्सीडेंट हुआ था अब वह घर वापस आ गई हैं।  वह पुणे में एक फैशन शो में भाग लेने गई थीं और घर वापस जाते समय उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। उनकी बहन अमृता अरोड़ा और अर्जुन कपूर आज सुबह अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद लौटे।' इससे पहले  मलाइका की बहन व एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने बोला था कि मलाइका बेहतर है। एक वेबसाइट को मैसेज के माध्यम से अमृता ने मलाइका के एक्सीडेंट की सूचना की पुष्टि कर दी थी। मैसेज में लिखा था-'मलाइका अब बेहतर हो रही हैं। उन्हें कुछ वक़्त के लिए ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा।'

मलाइका की कार का एक्सीडेंट 2 अप्रैल 2022 को मुंबई-पुणे हाईवे पर खोपोली के करीब हुआ। हादसा उस समय हुआ, जब मलाइका पुणे से वापस आ रही है और मुंबई-पुणे हाईवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास कुछ कारें आपस में टकरा गईं, इसमें उनकी रेंज रोवर कार भी शामिल थी। दुर्घटना के उपरांत उन्हें नवी मुंबई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां मलाइका का सीटी स्कैन भी हुआ जो ठीक आया है।' वहीं खोपोली पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक हरेश कालसेकर ने बोला था मलाइका के रेंज रोवर की दुर्घटना दो टूरिस्ट कारों के मध्य हुई। हमें तीनों कारों का रजिस्ट्रेशन नंबर मिल चुका है और अब हम यह समझने के लिए मालिकों से संपर्क करने वाले है कि वास्तव में क्या हुआ था। यह जांच कर FIR दर्ज की जाएगी कि,दुर्घटना कैसे हुई और किसने गलती की थी।

बर्खास्त हुआ रिया चक्रवर्ती की जांच करने वाला अधिकारी, सामने आई होश उड़ा देने वाली बात

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया चौका देने वाला खुलासा, कहा- "पिछले तीन महीनों में..."

उर्फी पर कश्मीरा का तंज कहा- 'एयरपोर्ट पर टिकट लेकर जाया करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -