सिंघम अगेन में बॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता बनेगा विलेन, नाम जानकर होगी हैरानी!
सिंघम अगेन में बॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता बनेगा विलेन, नाम जानकर होगी हैरानी!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की पहली फिल्म सीरीज सिंघम की एक अलग और जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इस फिल्म सीरीज के अभी तक दो भाग रिलीज हो चुके हैं तथा अब दर्शकों को इसका तीसरा भाग यानी सिंघम अगेन का इंतजार है। रोहित शेट्टी भी सिंघम अगेन को स्पेशल बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ना चाह रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर न केवल सिंघम, सूर्यवंशी और सिंबा साथ नजर आएँगे बल्कि इस बार लेडी कॉपी के अवतार में दीपिका पादुकोण की भी एंट्री हुई है। वहीं अब फिल्म के विलेन से भी पर्दा उठ गया है। सिंघम अगेन में अर्जुन कपूर विलेन की भूमिका को अदा करते नजर आएँगे।

वही कुछ समय पहले ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि फिल्म में टाइगर श्रॉफ नकारात्मक किरदार में दिखाई देंगे, वहीं अब प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में अर्जुन कपूर का भी अहम किरदार है तथा इसे रोहित शेट्टी की टीम बतौर सरप्राइज रखना चाहती है। एक रिपोर्ट के अनुसार,  अर्जुन कपूर भी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा हैं तथा ये एक बड़ा सरप्राइज है, जो उनकी टीम ने अभी तक ओपन नहीं किया है। कहानी में ट्विस्ट ये है कि अर्जुन कपूर सकारात्मक नहीं बल्कि विलेन के किरदार में दिखाई देंगे। अर्जुन कपूर अकेले सिंघम-सूर्यवंशी और सिम्बा को टक्कर देते नजर आएँगे।'

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि अर्जुन कपूर ने किरदार की तैयारी शुरू कर दी है। 'रोहित अपनी टीम की कास्टिंग को लेकर बहुत सीरियस रहते हैं। वो भारतीय फिल्म जगत की सबसे बड़ी फिल्म बनाने जा रहे हैं। उन्होंने भारतीय फिल्म के बड़े स्टार्स को चुना है और बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार हैं।' बता दें कि सिंघम अगेन, रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की 5वी फिल्म है।

'मैं बर्बाद हो गया हूं', आखिर क्यों ऐसा बोले करण जौहर?

मुग़लों को धूल चटाने वाले असमिया योद्धा 'लाचित बोरफुकन' पर बनी फिल्म ने जीता सर्वश्रेष्ठ एनीमेशन फिल्म का अवार्ड

आखिर क्यों शाहरुख खान की हर फिल्म में होती है दीपिका पादुकोण? एक्ट्रेस ने बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -