'मैं बर्बाद हो गया हूं', आखिर क्यों ऐसा बोले करण जौहर?
'मैं बर्बाद हो गया हूं', आखिर क्यों ऐसा बोले करण जौहर?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर डायरेक्टर करण जौहर के बारे में लोगों को बहुत सारी गलतफहमियां हैं। इन्हीं गलतफहमियों को समाप्त करते-करते करण परेशान हो गए हैं। दरअसल, वह इस समय अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'किल' का प्रमोशन करने में बिजी हैं। ये फिल्म उन्होंने ऑस्कर विजेता गुनीत मोंगा के साथ मिलकर बनाई है। हाल ही में इस फिल्म का प्रीमियर प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में हुआ। जब प्रीमियर के पश्चात् उनसे पूछा गया कि वह ऐसी सीरियस फिल्म का हिस्सा कैसे बने तब उन्होंने कहा, 'मैं केवल पारिवारिक फिल्में नहीं बनाता हूं'। 

'किल' के प्रीमियर के पश्चात् करण जौहर से पूछा गया कि उन्होंने ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा के साथ 'किल' जैसा प्रोजेक्ट क्यों किया, ये प्रोजेक्ट तो उनके प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाई गई फिल्मों से बहुत अलग है? तब करण जौहर ने कहा, "मैंने इसी धारणा को तोड़ने के लिए यह प्रोजेक्ट लिया है। लोगों को लगता है कि मैं केवल पारिवारिक फिल्में या फिर अमीर लोगों के लिए फिल्में बनाता हूं। आज भी लोग मुझसे पूछते हैं 'ओह, आप सिर्फ पारिवारिक फिल्में बनाते हैं?', 'आप सिर्फ एनआरआई-फ्रेंडली फिल्में बनाते हैं...?', 'आप अमीर लोगों के लिए फिल्में बनाते हैं?' यह बहुत खराब है।"

उन्होंने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप का उदाहरण देते हुए कहा, "मैं इस धारणा के कारण बर्बाद हो गया हूं। यदि मेरा नाम करण कश्यप होता, तो मैं बहुत बेहतर काम करता। यह ऐसा है कि मैं अपने ही नाम की वजह से बर्बाद हो गया हूं।" बता दें, अनुराग कश्यप डार्क और सीरियस फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं, जिनमें ब्लैक फ्राइडे, देव डी, गैंग्स ऑफ वासेपुर एवं अग्ली सम्मिलित हैं। दिलचस्प बात यह है कि करण जौहर ने अनुराग कश्यप की बॉम्बे वेलवेट (2013) में खलनायक के तौर पर भी काम किया था।

मुग़लों को धूल चटाने वाले असमिया योद्धा 'लाचित बोरफुकन' पर बनी फिल्म ने जीता सर्वश्रेष्ठ एनीमेशन फिल्म का अवार्ड

आखिर क्यों शाहरुख खान की हर फिल्म में होती है दीपिका पादुकोण? एक्ट्रेस ने बताई वजह

इंटरनेट पर वायरल हुआ शाहरुख खान का नया वीडियो, एक्टर की हालत देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -