ये मशहूर अदाकारा निभाएंगी 'दयाबेन' का किरदार
ये मशहूर अदाकारा निभाएंगी 'दयाबेन' का किरदार
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 से बाहर होने के बाद भी ऐश्वर्या शर्मा बहुत ख़बरों में बनी हुई हैं। ऐश्वर्या के बारे में यह तो सब जानते हैं कि वह मिमिक्री करती हैं। बिग बॉस में भी वह कई बार अपनी मिमिक्री का टैलेंट दिखा चुकी हैं। अब हाल ही में ऐश्वर्या ने दया बेन की भूमिका की मिमिक्री की और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। प्रशंसक, ऐश्वर्या से बहुत इम्प्रेस हुए।

दरअसल, हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा लाइव पर आईं तथा इसके चलते उन्होंने प्रशंसकों के सवालों के कई जवाब दिए। वहीं एक ने उन्हें दया बेन की मिमिक्री करने को बोला। ऐश्वर्या शर्मा ने प्रशंसक की डिमांड पूरी की और फिर ऐश्वर्या, दया बेन की एक्टिंग करती हैं। प्रशंसक उनसे बहुत इम्प्रेस हुए और सभी ने कमेंट किया कि आप तो बिल्कुल दया बेन का किरदार निभा सकते हो। तो क्या शो के निर्माता ऐश्वर्या से तारक मेहता में दया बेन बनने का अवसर देंगे, यह देखते हैं। वैस बता दें कि निर्माता नई दया बेन की तलाश में हैं। यह कन्फर्म हो चुका है कि दिशा वकानी अब दया बेन बनकर वापस नहीं आएंगी। निर्माता इस किरदार के लिए नया चेहरा देख रहे हैं और प्रशंसक चाहते हैं कि ऐश्वर्या इस किरदार को निभाएं।

वही जब ऐश्वर्या शो से बाहर निकली थीं तो प्रशंसक बहुत निराश हुए थे। सभी ने उनके एविक्शन को अनफेयर कहा था। प्रशंसक सोशल मीडिया पर कई बार मांग कर चुके हैं ऐश्वर्या को शो में वापस बुलाया जाए। हालांकि अब ऐसा होना मुश्किल है क्योंकि अब शो फिनाले के नजदीक जा रहा है इसलिए अब वाइल्ड कार्ड की एंट्री होना कठिन है। बता दें कि ऐश्वर्या को ईशा मालवीय ने घर से बाहर किया था। दरअसल, ईशा घर की कैप्टन थीं और बिग बॉस ने उन्हें अवसर दिया था कि वह किसी एक प्रतियोगी को शो से बाहर कर सकती हैं। ईशा ने ऐश्वर्या शर्मा का नाम लिया था तथा ऐसे अभिनेत्री शो से बाहर हुईं।

मनारा-ईशा में छिड़ी भारी जंग, नेशनल टीवी पर दे डाली मारने की धमकी

मुनव्वर की Ex संग ऐसी हरकत करने लगे अंकिता लोखंडे के पति विक्की, देखकर लोगों ने लगाई क्लास

विक्की जैन ने मन्नारा को कहा 'घटिया' तो भड़की पूजा भट्ट, बोली- 'खुद को जेंटलमैन कहते हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -