'बिग बॉस 16' में नहीं जाना चाहते है अर्जुन बिजलानी, खुद कह डाली ये बड़ी बात
'बिग बॉस 16' में नहीं जाना चाहते है अर्जुन बिजलानी, खुद कह डाली ये बड़ी बात
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस को बहुत पसंद किया जाता है। भले ही शो में बहुत कॉन्ट्रोवर्सी होती है, कई बार ट्रोलिंग भी होती है, मगर फिर भी प्रशंसक इसके नए सीजन की प्रतीक्षा करते हैं। अब शो का 16वां सीजन आने वाला है। ऐसे में प्रशंसक जानना चाहते हैं कि इस बार शो में कौन-कौन स्टार आएगा। कई सितारों के नाम अब तक सामने आई है जिसमें शिवांगी जोशी, अर्जुन बिजलानी एवं श्रीति झा भी सम्मिलित हैं। हालांकि शिवांगी एवं अर्जुन ने फिलहाल शो में सम्मिलित होने से इंकार कर दिया है। अर्जुन ने जो शो में सम्मिलित नहीं होने का कारण बताया है, उससे तो लग रहा है कि उन्होंने शो को ही ट्रोल कर दिया है।

मिल रही रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्जुन बिजलानी से जब शो में हिस्सा लेने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि यह शो अब मैरिड ब्यूरो बन गया है तथा कई प्रतियोगी वहां से कपल बनकर आते हैं।' वहीं शिवांगी जोशी ने अपने एक इंटरव्यू में चर्चा करते हुए कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं बिग बॉस पर्सन हूं। मैं ऐसे लड़ने-झगड़ने वाले हालात को नजरअंदाज करती हूं तो इसलिए मुझे लगता है कि मैं ये शो नहीं कर सकती।' 

हालांकि अभी श्रीति को लेकर कन्फर्म नहीं है कि वह इस शो में सम्मिलित होंगी या वह इसे करने से इंकार कर देंगी। वैसे जो बाकी स्टार्स के नाम सामने आए हैं शो में भाग लेने के लिए उनमें सुरभि ज्योति, करण पटेल, शिविन नारंग, दिव्यांका त्रिपाठी, मुनव्वर फारूकी, प्रिंस नरुला, जन्नत जुबैर एवं फैसल शेख हैं। 

VIDEO! सड़क पर ये क्या पहनकर निकल पड़ी उर्फी जावेद, देखने वालों का फटा रह गया मुंह

टीवी की इस संस्कारी बहु ने शेयर कर डाला ऐसा वीडियो, देखकर फैंस का हुआ बुरा हाल

आजकल कहां हैं 'अक्षरा की मां'? टीवी से ब्रेक लेकर कर रहीं ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -